Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

फ्लाइट से हरभजन सिंह का बल्ला हुआ चोरी, ट्वीट कर सुनाई आपबीती तो कंपनी ने मांगी माफी

C redit: Harbhajan Singh Twitter
C redit: Harbhajan Singh Twitter
CONTRIBUTOR
Modified 10 Mar 2020, 09:55 IST
न्यूज़
Advertisement

क्या आपने कभी ये सुना या देखा है कि किसी क्रिकेटर का फ्लाइट से कोई सामान चोरी हो गया हो। चौंकिए मत, हम ऐसा इसलिए पूछ रहे हैं क्योंकि भारतीय टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का बल्ला चोरी हो गया है और इस बात की जानकारी उन्होने खुद अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्विट करके दी। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह 6 मार्च को मुंबई से कोयम्बटूर जा रहे थे तभी उनका बल्ला प्लेन से ही चोरी हो गया। इसके बात की जानकारी देते हुए उन्होंने ट्विट किया है जिसके बाद एयरलाइंस कंपनी ने उनसे माफी भी मांगी है।

ये भी पढ़ें: ICC Women's T20 World Cup 2020- हार के बाद रो पड़ीं शैफाली वर्मा, फोटो हो रही है वायरल 

इस फ्लाइट का है मामला

हरभजन सिंह ने अपने बैट की चोरी होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा मैंने इंडिगो 6ई की फ्लाइट संख्या 6E 6313 से मुंबई से कोयंबटूर की यात्रा की। मुझे लगता है कि मेरे किट बैग से एक बल्ला गायब है। मैं चाहता हूं कि यह पता लगाने के लिए कार्रवाई की जाए कि यह अपराधी कौन है। किसी का सामान लेना चोरी है। प्लीज मदद करें।  

एयरनाइन ने मांगी माफी

वहीं इंडिगो एयरलाइन ने बिना समय गंवाए हरभजन सिंह से माफी मांगी और उन्हें भरोसा दिलाया कि वो जल्द ही उनका बल्ला खोज लेंगे। इंडिगो एयरलाइन ने ट्विट कर लिखा हमें खेद है। हमें इसकी जांच करने दें और हम बहुत जल्द आप से संपर्क करेंगे। टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह आने वाले दिनों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल के 13वें संस्करण में धोनी की कप्तानी में खेलते हुए नजर आने वाले हैं। टीम इंडिया का यह पूर्व खिलाड़ी उन चंद खिला़ड़ियों में शामिल हैं जिसे फ्रेंचाइजी ने रिटेन किया था। हरभजन सिंह ने आईपीएल में अभी तक धमाकेदार प्रदर्शन किया है और एक बार फिर वो अपनी स्पिन गेंदबाजी के सामने बल्लेबाजों को नचाते हुए नजर आने वाले हैं।

Published 10 Mar 2020, 09:55 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit