IPL 2024: "रविंद्र जडेजा के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल को हो सकती है मुश्किल", दिग्गज ने खास चीज का जिक्र करते हुए दी बड़ी प्रतिक्रिया

(Photo Courtesy: IPL)
(Photo Courtesy: IPL)

आईपीएल (IPL) 2024 का पहला मुकाबला पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच चेन्नई के एमए. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की बड़ी प्रतिक्रिया आई है, जिनका मानना है कि चेपॉक के मैदान में स्पिन गेंदबाजों को मिलने वाली मदद के कारण आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को सीएसके के रविंद्र जडेजा के खिलाफ मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ सीजन खेले हैं और इस दौरान काफी समय उनके घरेलू मैदान पर बिताया है। इसी वजह से भज्जी को चेन्नई की परिस्थितियों का अच्छे से अंदाजा है। हरभजन का मानना है कि वेन्यू पर बल्लेबाज को बड़े शॉट खेलने से पहले कुछ समय बिताना होगा।

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, हरभजन सिंह ने बताया कि रविंद्र जडेजा के खिलाफ ग्लेन मैक्सवेल चेन्नई में अपना स्वाभाविक खेल क्यों नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने कहा,

किसी के लिए भी यह एक बड़ा काम है कि वह वहां जाए और छक्के मारना शुरू कर दे, आपको सिंगल्स और डबल्स के लिए खुद को समय देना होगा। यदि आप उन बाउंड्री को हिट करने से पहले यहां 10 गेंदें नहीं खेलते हैं, तो मुझे लगता है कि आप खुद को खतरे की स्थिति में डाल रहे हैं। आप किसी भी समय बाहर निकल सकते हैं। इसलिए इस विशेष लड़ाई में, मुझे लगता है कि जडेजा उस विकेट पर मैक्सवेल से आगे होंगे, जहाँ थोड़ा बॉल रुकेगा और साइड स्पिन भी होगा।

गौरतलब हो कि आईपीएल में रविंद्र जडेजा ने ग्लेन मैक्सवेल को कई बार आउट किया है और उनका रिकॉर्ड इस विस्फोटक बल्लेबाज के खिलाफ शानदार है। मैक्सवेल ने जड्डू की 51 गेंदों में 70 रन बनाये हैं और इस दौरान 6 बार आउट भी हुए हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस बार जब ये दोनों आमने-सामने होंगे, तब कौन बाजी मारता है।

Quick Links