Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

हरभजन सिंह हुए ठगी के शिकार, करोड़ों रूपये की चपत लगी

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 12 Sep 2020, 17:17 IST
न्यूज़
Advertisement

हरभजन सिंह इस बार पारिवारिक कारणों से आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। उनसे जुड़ी एक खबर यह है कि वह ठगी का शिकार हुए हैं। खबरों के अनुसार हरभजन सिंह को चेन्नई के किसी व्यवसायी ने चार करोड़ रूपये की चपत लगाई है। हरभजन सिंह ने मामला पुलिस में दर्ज कराया है जिसकी जांच चल रही है। हरभजन सिंह के पैसों से जुड़ा यह मामला 2015 का है।

एक रिपोर्ट के अनुसार हरभजन सिंह ने 2015 में रियल एस्टेट कम्पनी के एक मालिक जी महेश को 4 करोड़ रूपये दिए थे। इसके बाद बार-बार पैसे मांगने पर भी वह आनाकानी करता रहा। फिर उसने 25 लाख रूपये का चेक हरभजन सिंह को दिया जिसे बैंक में लगाने पर वह खाली निकला और अकाउंट में पैसे नहीं थे। हरभजन सिंह ने इस बारे में पुलिस में केस दर्ज करवा दिया है। हरभजन ने कहा है कि वह तमाम क़ानूनी रास्ते अपनाएँगे।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के 4 खिलाड़ी एमएस धोनी से पहले आए एवं अब तक सक्रिय हैं

हरभजन सिंह ने दर्ज कराई शिकायत

हरभजन सिंह ने अपनी शिकायत में बताया है कि उन्होंने ऑरा मेगा नाम की एक कम्पनी को 2015 में चार करोड़ रूपये दिए थे। इस पैसे के ब्याज का चेक बाउंस हुआ है और इसमें पैसे नहीं है। यह कम्पनी रियल एस्टेट बिजनेस में है।

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

उधर आरोपी महेश का कहना है कि मैंने पैसे के बदले जमीन गिरवी रखी थी। अब पूरा पैसा चुका देने की बात भी आरोपी ने कहा है। पुलिस ने यह बताया है कि आरोपी ने मद्रास हाई कोर्ट ने जमानत के लिए अग्रिम अर्जी दी है तब मामले का पता लगा है।

हरभजन सिंह इस बार आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए हरभजन सिंह ने आईपीएल से हटने का निर्णय लिया और इसकी जानकारी ट्विटर पर दी थी। यह मामला तब का है जब हरभजन सिंह मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। चेन्नई सुपरकिंग्स में वह पिछले दो साल खेले हैं।

Published 12 Sep 2020, 17:17 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit