Create
Notifications

हरभजन सिंह बने 'कुक', वीडियो पोस्‍ट करके बताया क्‍या स्‍पेशल डिश बनाई

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह
Vivek Goel
visit

टीम इंडिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो पोस्‍ट करके अपनी कुकिंग शैली से फैंस को अवगत कराया। भज्‍जी ने लोकप्रिय नॉर्थ इंडियन डिश 'छोले' बनाए। भज्‍जी को सबसे पहले कटे हुए प्‍याज कढ़ाई में डालते हुए देखा गया। फिर उसमें टमाटर डाले गए और फिर मसाले डाले गए। इसके बाद उबले हुए छोले डालकर इसे पकाया गया। आप यहां क्लिप देख सकते हैं।

40 साल के हरभजन सिंह आखिरी बार आईपीएल 2021 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आए थे। आईपीएल बबल में विभिन्‍न कोविड-19 मामले सामने आने के बाद टी20 लीग को अनिश्चितकाल तक के लिए स्‍थगित कर दिया गया था।

इस साल नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स ने हरभजन सिंह को उनकी बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए में खरीदा था। भज्‍जी ने केकेआर के लिए आईपीएल 2021 में तीन मैच खेले, लेकिन विकेट नहीं ले सके। कप्‍तान इयोन मोर्गन ने तीन मैचों में हरभजन सिंह से केवल 7 ओवर कराए।

आईपीएल का दूसरा चरण सितंबर में यूएई की मेजबानी में आयोजित होने की उम्‍मीद है। अब यह देखना होगा कि क्‍या हरभजन सिंह केकेआर के लिए प्रभाव बना पाएंगे। केकेआर का आईपीएल 2021 के पहले चरण में प्रदर्शन फीका रहा था। उसने सात में से केवल दो मैच जीते थे।

हरभजन सिंह को मौका नहीं मिला

आईपीएल 2021 का पहला चरण तटस्‍थ स्‍थानों पर खेला गया था। हरभजन सिंह को ईडन गार्डन्‍स पर खेलने का मौका नहीं मिला, जो केकेआर का होमग्राउंड है। अनुभवी स्पिनर ने इस मैदान पर काफी सफलता हासिल की है।

कोलकाता में सात टेस्‍ट में भज्‍जी ने 22 से कम की औसत के साथ 46 विकेट लिए हैं, जिसमें 6 बार एक पारी में पांच विकेट और एक बार मैच में 10 विकेट लेना शामिल है।

हरभजन सिंह ने ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 2001 में 13 विकेट लिए थे, जिसमें भारत ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। भारत ने फॉलो ऑन खेलने के बाद वापसी करके मैच जीता था।


Edited by Vivek Goel
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now