Create

"राजस्थान रॉयल्स जीत नहीं दर्ज करती तो वे निराश होंगे"- RR vs CSK मुकाबले को लेकर आई प्रतिक्रिया

राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई है
राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई है
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 68वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (RR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की भिड़ंत होगी। इस मुकाबले को लेकर पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भी प्रतिक्रिया दी है। भज्जी के मुताबिक अगर वे इस मुकाबले में चेन्नई को हराने में नाकाम रहते हैं तो राजस्थान को अफ़सोस होगा।

राजस्थान रॉयल 16 अंकों के साथ अंकतालिका में तीसरे स्थान पर है और उनका नेट रन रेट दूसरे स्थान पर मौजूद लखनऊ सुपर जायंट्स से बेहतर है। ऐसे में अगर संजू सैमसन की टीम यह मुकाबला जीतती है तो सीधे अंकतालिका में दूसरे स्थान पर कब्ज़ा कर लेगी। इस तरह उन्हें फाइनल में जाने के दो मौके मिलेंगे।

स्टार स्पोर्ट्स पर इस मुकाबले को लेकर हरभजन ने कहा,

यह राजस्थान रॉयल्स के लिए टॉप दो में समाप्त करने और ट्रॉफी के लिए लड़ने के लिए एक अतिरिक्त शॉट देने का सुनहरा मौका है। चेन्नई सुपर किंग्स को हराना किसी भी टीम के लिए आसान नहीं है, लेकिन रॉयल्स को निराशा होगी अगर जीतने में विफल रहे क्योंकि वे अवसर खो देंगे।

सीएसके के खिलाफ राजस्थान तीनों विभागों में अच्छा करना चाहेगी - ग्रीम स्मिथ

दक्षिण अफ्रीका और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व खिलाड़ी ग्रीम स्मिथ का मानना है कि चेन्नई को हराने के लिए राजस्थान के ओपनर जोस बटलर का चलना बहुत जरूरी है। इस सीजन बटलर सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं लेकिन पिछले कुछ मैचों से उनका बल्ला शांत है। स्मिथ ने कहा,

जोस बटलर को एक और बड़ी पारी खेलनी चाहिए। हम सभी ने टॉप दो में फिनिश करने और खुद को नॉकआउट में खेलने का एक अतिरिक्त मौका देने के महत्व के बारे में बात की है। तो यह राजस्थान के लिए भी महत्वपूर्ण होगा। उन्होंने अच्छा क्रिकेट खेला है, उन्हें फॉर्म मिल गया है।
हेटमायर अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद वापस आ गए हैं, इसलिए यह सकारात्मक है। वे बस उम्मीद कर रहे होंगे कि वे सीएसके के खिलाफ सभी विभागों में क्लिक करें। ओपनर्स को उन्हें अच्छी शुरुआत देनी होगी।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...