Create

भारत के पास साउथ अफ्रीका को हराने का ये अब तक का बेस्ट चांस है - हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेट टीम (Photo Credit - BCCI)
भारतीय क्रिकेट टीम (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के साउथ अफ्रीका दौरे को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस टूर के लिए भारतीय टीम का चयन करना सेलेक्टर्स के लिए सबसे बड़ी सिरदर्दी होगी। वहीं हरभजन सिंह ने ये भी कहा है कि भारतीय टीम के पास इस बार साउथ अफ्रीका को उनके घर में हराने का सुनहरा मौका है।

भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका का दौरा करना है और वहां पर टेस्ट और वनडे सीरीज खेलनी है। पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेला जाएगा। इस दौरे के लिए सेलेक्टर्स अगले कुछ दिनों में टीम का ऐलान कर देंगे।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने टीम के सेलेक्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

ये सेलेक्शन काफी दिलचस्प होने वाला है क्योंकि अगर केएल राहुल फिट हैं तो फिर निश्चित तौर पर वो टीम में होंगे। वहीं रोहित शर्मा के बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें टेस्ट टीम का उप कप्तान बनाया जाएगा। अगर वो आते हैं तो फिर बल्लेबाजी और भी मजबूत हो जाएगी। मयंक अग्रवाल भी बेहतरीन फॉर्म में हैं और शुभमन गिल ने भी रन बनाए हैं। मिडिल ऑर्डर में श्रेयस अय्यर ने रन बनाए हैं लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि अजिंक्य रहाणे और सूर्यकुमार यादव टीम में अपनी जगह बरकरार रख पाते हैं या नहीं।

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को हरा सकती है - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह ने आगे कहा कि इस बार टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को उनके घर में हरा सकती है। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से भारतीय टीम के पास दक्षिण अफ्रीका को अफ्रीका में हराने का अच्छा मौका है। क्योंकि अगर हम उनकी टीम को देखें तो वो पहले जितनी मजबूत नहीं रह गई है। कुछ साल पहले तक जब एबी डीविलियर्स और फाफ डू प्लेसी खेल रहे थे तब उन्होंने भारत को जीतने नहीं दिया था।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...