Create

मैं और मेरी फैमिली हरभजन सिंह के काफी आभारी हैं, प्रमुख विकेटकीपर का बयान

Nitesh
शेल्डन जैक्सन (Photo Credit - IPLT20)
शेल्डन जैक्सन (Photo Credit - IPLT20)

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) ने टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि किस तरह केकेआर में रहते हुए हरभजन सिंह ने उन्हें मेंटोर किया था और खराब फॉर्म से उबरने में मदद की थी। यही वजह है कि वो हरभजन सिंह के काफी आभारी हैं।

जब हरभजन सिंह केकेआर टीम का ही हिस्सा थे तो उन्होंने शेल्डन जैक्सन को मेंटोर किया था। इसको लेकर जैक्शन ने हरभजन का आभार प्रकट किया है।

हरभजन सिंह मुझे काफी टाइम देते थे - शेल्डन जैक्सन

उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में कहा 'पिछले साल जब हरभजन सिंह केकेआर टीम का हिस्सा थे तो मेरी उनसे बात हुई। उन्होंने मुझे मेंटोर किया। हालांकि उन्हें इसकी जरूरत नहीं थी, क्योंकि वो एक लीजेंडरी प्लेयर हैं। लेकिन जब मैं रन नहीं बना पा रहा था तो फिर हरभजन सिंह ने मुझसे बात की और वो मुझे काफी टाइम देते थे। ऐसे लोगों की वजह से ही आप अपने आपको एक और मौका देना चाहते हैं। मैं और मेरी फैमिली हरभजन सिंह की ऋणी है।'

इससे पहले शेल्डन जैक्सन ने क्रिकेट में अपनी सफलता का श्रेय केकेआर के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर को दिया था। जैक्सन के मुताबिक आज वो जो कुछ भी हैं वो गौतम गंभीर की वजह से ही हैं। शेल्डन जैक्सन की अगर बात करें तो गौतम गंभीर ने उनका चयन रणजी ट्रॉफी से किया था और इसके बाद उन्हें लगातार मौके देकर एक स्टार प्लेयर बनाया। यही वजह है कि जैक्सन अपनी सफलता का श्रेय उन्हें दे रहे हैं।

जैक्सन ने कहा कि गौतम गंभीर मुझे केकेआर में लेकर आए और ग्रूम किया। वो मेरे आइडल हैं। यहां तक कि अगर मुझे आज भी उनसे बात करनी होती है तो वो तैयार रहते हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment