Create
Notifications

Hindi Cricket News - हरभजन ने कहा, इस समय आईपीएल के बारे में सोचना स्वार्थ होगा, देश के सामने क्रिकेट छोटी चीज है

 हरभजन सिंह
हरभजन सिंह
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 29 Mar 2020
न्यूज़

कोरोना वायरस से भारत सहित दुनिया भर में स्थिति खराब है और इस बीच हरभजन सिंह ने आईपीएल और क्रिकेट को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरभजन ने कहा कि मैं पिछले पंद्रह दिन से क्रिकेट के बारे में बिलकुल नहीं सोच रहा। क्रिकेट इस देश के सामने बहुत छोटी चीज है। अगर मैं इसके बारे में सोचूंगा तो स्वार्थी कहलाउंगा। उन्होंने कहा कि क्रिकेट मेरे दिमाग में फ़िलहाल नहीं है।

हरभजन ने एएनआई से बातचीत में कहा यह समय एक रहने का है और सभी को अपना कुछ न कुछ सहयोग देते हुए देश को पुनः अपने पाँव पर खड़ा करना है। किसी ने नहीं सोचा था कि स्थिति इतनी भयावह होगी और शहरों को बंद करना पड़ेगा। चीजें जल्दी बदली है इसलिए सरकार को भी सोचने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। मैं उम्मीद करता हूँ कि हमारे पास लोगों की सुरक्षा के लिए सोचने का वक्त है। मई समझ सकता हूँ कि क्यों लोग अपने घरों की तरफ जाना चाहते हैं क्योंकि वे अपनों के साथ रहना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: सोलह वर्षीय भारतीय महिला क्रिकेटर ऋचा घोष ने कोरोना की लड़ाई में राशि दान में दी

एक राज्य से दूसरे राज्य की तरफ मजदूरों के हो रहे पलायन पर भी भज्जी ने चिंता जताई और कहा कि लॉक डाउन से पहले सरकार को उनके लिए कोई व्यवस्था करनी चाहिए थी। हरभजन सिंह कोरोना के प्रकोप को लेकर काफ़ी चिंतित नजर आ रहे हैं।

उल्लेखनीय है कि कोविड 19 से भारत में भी 20 से ज्यादा मौतें हो चुकी है। संक्रमित व्यक्तियों की संख्या भी एक हजार से पार जा चुकी है। सरकार, पुलिस प्रशासन और मेडिकल टीमें अपने स्तर पर इस वायरस को रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। सैंकड़ों मरीजों की जांच की जा रही है और हजारों को अलगाव में रखा जा रहा है।

Published 29 Mar 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now