हरभजन सिंह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में वॉशिंगटन सुंदर की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दिया बड़ा बयान

Nitesh
वॉशिंगटन सुंदर ने पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की
वॉशिंगटन सुंदर ने पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की

हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरभजन सिंह के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर ने गेंद को स्पिन कराने पर ज्यादा जोर दिया और इसी वजह से उन्हें ये सफलता मिली।

वॉशिंगटन सुंदर ने कैरेबियाई टीम के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने अपने 9 ओवरों के स्पेल में सिर्फ 30 रन देकर 3 विकेट चटकाए और यही वजह रही कि भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को सिर्फ 176 रनों के स्कोर पर समेट दिया। वॉशिंगटन सुंदर ने 12वें ओवर में ब्रैंडन किंग और डैरेन ब्रावो को आउट कर मेहमान टीम को बड़ा झटका दिया।

वॉशिंगटन सुंदर को मैंने स्पिन कराने की सलाह दी थी - हरभजन सिंह

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने वॉशिंगटन सुंदर के गेंदबाजी की तारीफ की और बताया कि आईपीएल के दौरान उन्होंने इस युवा गेंदबाज को क्या सलाह दी थी। हरभजन सिंह ने कहा "आखिरी बार मैंने वॉशिंगटन सुंदर से अबुधाबी में बात की थी। उस वक्त हमारा मैच उनकी टीम के खिलाफ था। मैंने उन्हें बताया था कि जब वो गेंद को स्पिन कराते हैं तो फिर उन्हें खेलना काफी मुश्किल हो जाता है। आज मैं काफी खुश हूं कि उन्होंने गेंद को स्पिन कराया। जब गेंद सामने से स्पिन होती है तो किसी भी बल्लेबाज को उसे खेलने में आसानी नहीं होती है।"

आपको बता दें कि वॉशिंगटन सुंदर फिंगर इंजरी की वजह से टी20 वर्ल्ड कप 2021 से बाहर हो गए थे और इस मेगा टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाए थे। वहीं कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में भी नहीं खेल पाए थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज से उन्होंने वापसी की है और उनका कमबैक काफी शानदार रहा है।

Quick Links