हरभजन सिंह ने वर्तमान समय के पांच सबसे बेहतरीन टेस्ट क्रिकेटरों के बारे में बताया, भारत के दो खिलाड़ियों को किया शामिल

Nitesh
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Three

भारत के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने वर्तमान समय के पांच बेहतरीन टेस्ट क्रिकेटरों के बारे में बताया है। उनका एक ट्वीट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने बताया कि वर्तमान समय के पांच सबसे बेहतरीन टेस्ट क्रिकेटर कौन-कौन से हैं। हरभजन सिंह की इस लिस्ट में भारत के भी दो खिलाड़ी शामिल हैं।

दरअसल एक सवाल के जवाब में हरभजन सिंह ने वर्तमान समय के पांच सबसे बेहतरीन टेस्ट प्लेयर्स का चयन किया। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज स्पिनर नाथन लियोन को सबसे पहले सेलेक्ट किया। इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम के ही एक और दिग्गज स्टीव स्मिथ का चयन किया। इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स को भी उन्होंने इन पांच खिलाड़ियों की लिस्ट में रखा है। स्टोक्स ने हाल ही में लॉर्ड्स में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरी पारी में 155 रनों की जबरदस्त ऐतिहासिक पारी खेली थी।

हरभजन सिंह ने ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा को टॉप-5 की लिस्ट में दी जगह

इसके अलावा हरभजन सिंह ने भारत से दो खिलाड़ियों को अपनी इस टीम में शामिल किया है। ये दो खिलाड़ी ऋषभ पंत और रविंद्र जडेजा हैं। पंत इंजरी की वजह से काफी समय से बाहर चल रहे हैं और रविंद्र जडेजा नियमित तौर पर टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। हरभजन ने अपनी इस लिस्ट में चेतेश्वर पुजारा या फिर अजिंक्य रहाणे जैसे खिलाड़ियों को नहीं शामिल किया है। ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया में भारत को टेस्ट मैच जिताया था और शायद इसी वजह से हरभजन सिंह ने उन्हें अपनी इस लिस्ट में जगह दी है।

हालांकि अपने ट्वीट के दौरान हरभजन सिंह ने नाथन लियोन के अलावा बाकी खिलाड़ियों के नामों के स्पेलिंग में जो गलती की, फैंस उसकी चर्चा ज्यादा कर रहे हैं। हरभजन सिंह ने सिर्फ नाथन लियोन की स्पेलिंग सही लिखी और बाकी प्लेयर्स के नाम की स्पेलिंग गलत है। ऐसा लगता है कि जैसे उन्होंने जान-बूझकर ऐसा किया है। इसको लेकर काफी प्रतिक्रियाएं ट्विटर पर आईं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now