Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: हरभजन सिंह ने क्रिकेट से संन्यास लेने को लेकर दिया बड़ा बयान, चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलेंगे आईपीएल का अगला सीजन

  • हरभजन सिंह अभी नहीं लेंगे क्रिकेट से संन्यास
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:40 IST

हरभजन सिंह
हरभजन सिंह

भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने क्रिकेट से अपने संन्यास की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिकिया दी। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि वह अगले साल होने वाले आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलेंगे। गौरतलब है कि इंग्लैंड के शहरों के नाम पर आधारित लीग The Hundred के ड्राफ्ट में शामिल होने वाले हरभजन सिंह 25वें विदेशी खिलाड़ी बने थे, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे थे कि वह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।

वहीं अब हरभजन सिंह ने इस पर सफाई देते हुए कहा, "मुझे नहीं पता था कि आईपीएल का हिस्सा होने के लिए मैं द हंड्रेड का हिस्सा नहीं हो सकता, तो इसलिए अभी मैं संन्यास नहीं ले रहा हूं और अगर आईपीएल और द हंड्रेड में से पहली पसंद के बारे में बात की जाए, तो यह निश्चित रूप से आईपीएल ही है।"

हरभजन सिंह ने यह बात टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू के दौरान कही है। जबकि बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक कोई भी भारतीय खिलाड़ी आईपीएल के अलावा किसी भी अन्य लीग में शामिल नहीं हो सकता, जब तक कि उसने अपने रिटायरमेंट की घोषणा ना की हो। वहीं इन नियमों को लेकर हरभजन सिंह ने कहा है कि वह बीसीसीआई के इन सभी नियमों का पालन करेंगे।

यह भी पढ़ें: सौरव गांगुली ने चुने दुनिया के दो बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज

हरभजन सिंह पिछले दो साल से इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए 16 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं एक बार फिर से उन्होंने साफ कर दिया है कि वह अगले सीजन में भी चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से ही खेलते हुए नजर आएंगे। 


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 05 Oct 2019, 13:36 IST
Advertisement
Fetching more content...