हरभजन सिंह ने बताया कि आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला कौन सी टीम जीत सकती है

सीएसके  vs केकेआर (Photo Credit - IPLT20)
सीएसके vs केकेआर (Photo Credit - IPLT20)

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल 2022 (IPL) के पहले मुकाबले को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच होने वाले मैच में कौन सी टीम जीत हासिल कर सकती है।

आईपीएल 2022 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में है। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2021 की विजेता है और फाइनल में उन्होंने केकेआर को ही हराकर खिताब पर कब्ज़ा किया था। सीएसके और केकेआर के बीच अभी तक 26 मैच खेले गए हैं, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स 17-8 से आगे है और एक मैच रद्द हुआ था।

कोलकाता की टीम चेन्नई सुपर किंग्स को पहले मुकाबले में मात देगी - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक इस पहले मुकाबले में श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली केकेआर का पलड़ा भारी रह सकता है। उन्होंने स्पोर्ट्सकीड़ा के नए शो "एसके अनसेंसर्ड" में शोएब अख्तर से बातचीत में कहा,

मेरे हिसाब से केकेआर पहले मुकाबले में जीत हासिल करेगी क्योंकि उनकी टीम युवा है और कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं। उनके पास अच्छे हिटर भी हैं और दो बेहतरीन स्पिनर हैं। इसलिए मुझे लगता है कि केकेआर की टीम सीएसके को पहले मैच में हरा देगी। दोनों ही फ्रेंचाइजी के लिए मैं खेल चुका हूं और दोनों ने ही मेरा काफी ख्याल रखा था। दोनों ही टीमों ने मुझे काफी प्यार दिया था लेकिन अगर किसी एक टीम का चयन मुझे करना हो तो मेरे हिसाब से केकेआर इस मुकाबले में जीत हासिल करेगी। उनके पास उस तरह की टीम है।

आपको बता दें कि केकेआर की टीम इस बार नए कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुवाई में जीत के साथ शुरुआत करना चाहेगी, वहीं चेन्नई सुपर किंग्स को भी रविंद्र जडेजा के रूप में नया कप्तान मिला है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now