रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ...टी20 में आगे खेलने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर आया बयान
रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर आया बयान

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के टी20 फ्यूचर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन सिंह के मुताबिक चयनकर्ताओं को चाहिए कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के टी20 फ्यूचर पर कोई भी फैसला लेने से पहले उनसे बातचीत कर लें और उसके बाद ही कोई डिसीजन लें।

हाल ही में खबरें आई थीं कि रोहित शर्मा शायद टी20 क्रिकेट में ना खेलें और केवल टेस्ट क्रिकेट पर ही अपना फोकस रखें। वहीं विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे, बल्कि टेस्ट सीरीज में केवल खेलेंगे। हालांकि रोहित शर्मा और विराट कोहली आईपीएल में जरूर खेलते हुए दिखेंगे।

विराट और रोहित से बात करना जरूरी है - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक युवा खिलाड़ियों को बैक जरूर करना चाहिए लेकिन साथ ही में चयनकर्ताओं को विराट कोहली और रोहित शर्मा से भी बात करना चाहिए। उन्होंने स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान कहा,

हाल के मैचों में सूर्यकुमार यादव की टीम ने काफी अच्छा खेल दिखाया था। मेरा ये मानना है कि अब हमें फ्यूचर के बारे में सोचना चाहिए। विराट कोहली और रोहित शर्मा बड़े नाम हैं और उनके साथ बातचीत होनी चाहिए। अगर हम अपने युवा खिलाड़ियों को अभी बैक करेंगे तो फिर टी20 वर्ल्ड कप के लिए उन्हें तैयार कर पाएंगे। हालांकि विराट और रोहित से बात करना जरूरी है कि वो अपने टी20 फ्यूचर के बारे में क्या सोचते हैं। बीसीसीआई चेयरमैन और सेलेक्टर्स को ये काम करना ही होगा।

आपको बता दें कि हाल ही में 2007 वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो जोगिंदर शर्मा ने कहा था कि रोहित शर्मा और विराट कोहली को जरूर टी20 वर्ल्ड कप में खेलना चाहिए। जोगिंदर शर्मा के मुताबिक किसी भी टूर्नामेंट में आपको परफॉर्मेंस के अलावा लीडरशिप की भी जरूरत होती है जो इन दो खिलाड़ियों के पास ही है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता