Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"शोएब अख्तर ने मुझसे 2011 वर्ल्ड कप फाइनल के टिकट मांगे थे और मैंने उनसे कहा था कि पाकिस्तान फाइनल में नहीं जाएगा"

हरभजन सिंह और शोएब अख्तर
हरभजन सिंह और शोएब अख्तर
Nitesh
ANALYST
Modified 03 Apr 2021
न्यूज़

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने 2011 वर्ल्ड कप से जुड़े मजेदार वाकए का खुलासा किया है। हरभजन सिंह ने बताया कि 2011 वर्ल्ड कप के दौरान शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मुझसे फाइनल के टिकट मांगे थे क्योंकि उन्हें लगता था कि पाकिस्तानी टीम फाइनल में पहुंच जाएगी। मैंने इस पर कहा कि मैं तुम्हें टिकट दूंगा लेकिन पाकिस्तान फाइनल में नहीं जाएगा। इंडिया की टीम फाइनल तक पहुंचेगी।

स्पोर्ट्स टुडे पर एक इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने पूरी घटना का खुलासा किया। उन्होंने बताया

शोएब अख्तर ने इंडिया-पाकिस्तान सेमीफाइनल मुकाबले से पहले मुझसे मैच के टिकट मांगे थे। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से उनके कुछ फैमिली और रिश्तेदार आए हैं और उन्हें टिकटों की जरुरत है। मैंने कहा कि कोई दिक्कत नहीं है। इसके बाद मैंने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन को फोन करके चार टिकट की व्यवस्था की। जब मैं वो टिकट शोएब अख्तर को देने गया तो उन्होंने मुझसे कहा कि अगर फाइनल मैचों के टिकट की भी व्यवस्था हो जाती तो और भी अच्छा होता। मैंने उनसे पूछा कि वो फाइनल मैचों के टिकटों का क्या करेंगे। इस सवाल के जवाब में अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंचेगी। इस पर मैंने कहा कि अगर तुम मुंबई में फाइनल खेलने जा रहे हो तो हम कहां जा रहे हैं। भारत की टीम फाइनल खेलेगी। तुम जरुर आना देखने, मैं तुम्हें चार और टिकट दूंगा और आकर आराम से मैच देखना।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलयर्स ने अपनी ऑल टाइम IPL इलेवन का किया ऐलान, कई प्रमुख खिलाड़ियों को नहीं किया शामिल

शोएब अख्तर को प्लेइंग इलेवन में नहीं मिली थी जगह

2011 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल मुकाबले में शोएब अख्तर को पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में शामिल ही नहीं किया गया था। वहीं हरभजन सिंह ने भारत की तरफ से शानदार प्रदर्शन करते हुए दो विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने आगामी IPL सीजन के लिए मुंबई इंडियंस की आइडियल प्लेइंग इलेवन का किया चयन

Published 03 Apr 2021, 09:48 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now