नजम सेठी के 'भारतीय टीम पाकिस्तान से डर गई है' वाले बयान पर हरभजन सिंह ने दिया करारा जवाब

India v Pakistan - Asia Cup
भारतीय टीम ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया था

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को पाकिस्तान के खिलाफ मिली जबरदस्त जीत के बाद हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी पर जमकर निशाना साधा है। नजम सेठी ने पल्लेकेले वनडे मैच के बाद बयान दिया था कि भारतीय टीम पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से डरती है लेकिन अब हरभजन सिंह ने उनको करारा जवाब दिया है। हरभजन ने कहा कि अब शायद नजम सेठी को उनका जवाब मिल गया होगा।

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों से बुरी तरह हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर 356 रन बनाए लेकिन जवाब में पाकिस्तान की टीम 128 रन ही बना पाई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। भारत की तरफ से विराट कोहली और केएल राहुल ने जबरदस्त शतक लगाया। विराट कोहली ने 94 गेंद पर 9 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 122 रन बनाए और टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। ये विराट कोहली के वनडे करियर का 47वां वनडे शतक है। वहीं केएल राहुल ने 106 गेंद पर 12 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 111 रन बनाए।

नजम सेठी को हरभजन सिंह का करारा जवाब

टीम इंडिया को मिली इस जबरदस्त जीत के बाद हरभजन सिंह ने नजम सेठी के ऊपर निशाना साधा है। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

नजम सेठी के लिए मेरे पास एक मैसेज है। उन्होंने कहा था कि टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ खेलने से डरती है। उम्मीद है उन्होंने भारतीय टीम का ये परफॉर्मेंस देखा होगा कि किस तरह से उन्होंने रिकॉर्ड जीत हासिल की है। मुझे लगता है कि उन्हें अपना जवाब मिल गया होगा और इसलिए अपने प्लेयर्स को अगले मैच के लिए तैयार रखना होगा।

आपको बता दें कि पीसीबी के पूर्व चेयरमैन नजम सेठी ने भारतीय टीम पर निशाना साधते हुए कहा था कि भारतीय टीम को हारने का डर है और इसी वजह से वो हंबनटोटा में मैच खेलने नहीं जाना चाहते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now