Create
Notifications

हरभजन सिंह ने चेन्नई टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़

दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मुकाबले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हरभजन सिंह के मुताबिक उन्हें पहले दिन ही यहां पर भारत के जीत की महक आ गई थी।

आज तक पर बातचीत के दौरान हरभजन सिंह ने कहा कि भारतीय टीम ने इस मैच पर अपना शिकंजा पहले दिन ही कस लिया था, जब उन्होंने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए एक बड़ा स्कोर बना दिया था। हरभजन सिंह ने कहा,

मुझे पहले दिन ही जीत की महक आ गई थी, क्योंकि जब भारत ने इस पिच पर टॉस जीता तो मुझे लगा कि अगर वे यहां पर 300 से ज्यादा रन बना देते हैं तो फिर भारत इस मुकाबले को इंग्लैंड से काफी दूर ले जाएगा।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल में मौका जरुर मिलना चाहिए

हरभजन सिंह ने भारतीय खिलाड़ियों की तारीफ की

हरभजन सिंह ने खासकर रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की काफी तारीफ की। हरभजन सिंह ने कहा,

रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत ने इस मुश्किल पिच पर जिस तरह की बैटिंग की उसकी आपको तारीफ करनी होगी। उन्हें पता था कि इस पिच पर डिफेंड करना मुश्किल होगा, इसीलिए उन्होंने अटैक किया। उन्होंने अपने गेम को समझकर यहां पर एक बड़ा स्कोर बनाया। इसके बाद भारतीय गेंदबाजों को सिर्फ ये प्लान करना था कि वो विकेट कैसे निकालें। रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत और आर अश्विन ने इस मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया।

भारत ने चेन्नई टेस्ट मैच की पहली पारी में 329 रन बनाए। रोहित शर्मा ने 161 रनों की पारी खेली। जवाब में इंग्लैंड को 134 रनों पर समेट दिया। रविचंद्रन अश्विन ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए महाराष्ट्र टीम का ऐलान, ऋतुराज गायकवाड़ को बनाया गया कप्तान

Published 15 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now