हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में भी टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करनी चाहिए, पूर्व स्पिनर का बयान

Nitesh
हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या का परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है (Photo Credit - IPLT20)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बल्लेबाजी क्रम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या को इंडियन टीम की तरफ से भी बैटिंग में और पहले आना चाहिए। हरभजन के मुताबिक हार्दिक को टॉप ऑर्डर में खेलने का मौका मिलना चाहिए।

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो आईपीएल 2022 में अभी तक उनका प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। गुजरात टाइटंस की कप्तानी उन्होंने शानदार तरीके से की है। इसके अलावा बल्ले से भी उन्होंने बड़ी जिम्मेदारी उठाई है। टीम के लिए चौथे नंबर पर खेलते हुए उन्होंने कई मैच जिताऊं पारियां खेली। यही वजह है कि हर कोई उनसे काफी प्रभावित है।

हार्दिक पांड्या की बल्लेबाजी से हरभजन सिंह काफी प्रभावित हैं। स्पोर्ट्सकीड़ा पर खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "हार्दिक की तकनीक काफी शानदार है। वो पूरी तरह से एक बल्लेबाज बन सकते हैं। हालांकि हमने उनको इस रोल में अभी तक नहीं देखा है। वो आमतौर पर निचले क्रम में आकर ताबड़तोड़ पारियां खेलते थे। अब उनके पास मौका है कि वो ऊपर आकर 17-18 ओवरों तक बल्लेबाजी करेंगे, क्योंकि वो एक टॉप क्लास बल्लेबाज की तरह लग रहे हैं।"

आपको बता दें कि इससे पहले इरफान पठान ने भी कहा था कि हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम में चौथे नंबर पर खेलना चाहिए। उन्होंने कहा था कि नंबर 4 की पोजिशन हार्दिक पांड्या के लिए बेस्ट पोजिशन है, फिर चाहे वो गुजरात टाइटंस के लिए खेलें या फिर भारतीय टीम के लिए खेलें। इरफान पठान के मुताबिक हार्दिक चौथे नंबर पर पूरी जिम्मेदारी के साथ खेल रहे हैं। जब जल्दी-जल्दी विकेट गिर जाते हैं तो आप ज्यादा चांस नहीं लेते हैं लेकिन हार्दिक पांड्या अपनी पारी की शुरूआत में बड़े शॉट्स खेलने से नहीं कतरा रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now