हार्दिक पांड्या और केएल राहुल ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बताया

Enter caption

अक्सर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तुलना जैसे सवाल और जवाब देखे जाते हैं। एक बार फिर इन दोनों में से बेहतर बल्लेबाज को लेकर किये गए सवाल का जवाब केएल राहुल और हार्दिक पांड्या ने दिया। दोनों भारतीय खिलाड़ियों ने विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से बेहतर बल्लेबाज बताया।

एक चर्चित टीवी बातचीत शॉ में होस्ट ने रेपिड फायर में यह सवाल पूछा कि सचिन और विराट में से बेहतर बल्लेबाज कौन है। इसके बाद केएल राहुल ने कहा कि मैं विराट को बेहतर कहूंगा। हार्दिक पांड्या ने इसका सिर्फ एक शब्द में जवाब देते हुए कहा विराट। इसके बाद ट्विटर पर लोगों ने इन दोनों खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई की। कई दर्शकों ने राहुल के लिए कहा कि आपको टीम में रहना है इसलिए विराट को बेहतर बता रहे हो। इसके अलावा कुछ लोगों ने यह भी कहा कि राहुल और पांड्या कौन है हम नहीं जानते हैं।

धोनी और कोहली में से बेहतर कप्तान के जवाब पर उन्होंने विस्तार से बात की और पांड्या ने कहा कि धोनी की कप्तानी में मैंने डेब्यू किया और वे शानदार थे। राहुल ने कहा कि सफलताओं के आधार पर देखें तो धोनी बेहतर हैं।

गौरतलब है कि काफी समय से हार्दिक पांड्या चोट के चलते टीम इंडिया से बाहर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के लिए उन्हें चुना गया है। इसके अलावा केएल राहुल का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है। ऑस्ट्रेलिया में हुई टेस्ट सीरीज में वे बुरी तरफ फ्लॉप रहे हैं। अपने बयान के बाद वे फैन्स के निशाने पर आ गए और टीम एम स्थान बचाने के लिए कोहली को बेहतर बताने जैसे तंज उन पर कसे गए।

देखा जाए तो सचिन और कोहली दो अलग समय के बल्लेबाज रहे हैं। तेंदुलकर के जमाने में गेंदबाजों के बोलबाला था। शेन वॉर्न, मुरलीधरन, मैक्ग्रा, पोलक, अख्तर, वकार, वसीम अकरम, अब्दुल कादिर आदि दिग्गज गेंदबाजों के खिलाफ सचिन ने रन बनाए हैं। कोहली के जमाने में गेंदबाजों में बड़े नाम नदारद हैं।

Get Cricket News in Hindi Here

Quick Links

App download animated image Get the free App now