क्या रशियन मॉडल को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या? नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरों के बीच तस्वीर वायरल; जानें पूरा सच

हार्दिक पांड्या को लेकर नई अफवाह (Photo Credit - instagram/ellenatutteja_official/natasastankovic__)
हार्दिक पांड्या को लेकर नई अफवाह (Photo Credit - instagram/ellenatutteja_official/natasastankovic__)

Hardik Pandya Dating Rumour With Russian Model : हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की खबरें पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं। इसको लेकर लगातार अफवाह उड़ती रहती है कि हार्दिक और नताशा का तलाक होने वाला है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके आधार पर यह कहा जा रहा है कि वो एक रशियन मॉडल को डेट कर रहे हैं।

दरअसल जब टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का टाइटल जीता था तो उसके बाद रशियन मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री एलिना टुटेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। उनकी यह तस्वीर हार्दिक पांड्या के साथ किसी एड शूट की थी और उन्होंने भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर इसे शेयर किया था। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के कमेंट आने लगे कि एलिना हार्दिक की नई गर्लफ्रेंड हैं, क्योंकि उसी दौरान हार्दिक की नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरें भी चल रही थीं। कुछ लोगों ने हार्दिक के साथ उनकी तस्वीर को फोटोशॉप भी बताया।

हार्दिक पांड्या और एलिना टुटेजा के बीच जब रिलेशनशिप की अफवाह उड़ने लगी तो फिर अभिनेत्री ने एक और पोस्ट करके इन सभी खबरों का खंडन कर दिया। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या के साथ उनकी तस्वीर फोटोशॉप नहीं थी और ना ही वो हार्दिक को डेट कर रही हैं।

मैं हार्दिक पांड्या को डेट नहीं कर रही हूं - एलिना टुटेजा

एलिना ने वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

जब मैं ब्रायन लारा से मिली थी। अब लोग बोलेंगे कि ये भी फोटोशॉप्ड है। ना ये तस्वीर फोटोशॉप है और ना ही हार्दिक वाली तस्वीर थी। सब रियल हैं और मैं किसी को डेट नहीं करती। एक्ट्रेस और मॉडल होने का ये फायदा है। मैं बड़े-बड़े लोगों के साथ काम करती हूं। थोड़ी समझदारी दिखाइए।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के बीच तलाक की अफवाह पिछले काफी दिनों से चल रही है। हालांकि अभी तक दोनों की तरफ से इसको लेकर कोई बयान नहीं आया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now