क्रिकेट न्यूज: हार्दिक पांड्या ने अपने बयानों को लेकर माफी मांगी

Enter caption

भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अक्सर अपने मिजाज, लुक्स के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। पिछले कई दिनों से वे पोपुलर टीवी शो 'कॉफी विद करण' में विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर से अच्छा बताने और औरतों के साथ निजी रिश्तों के खुलासे के कारण चर्चा में बने हुए हैं। जिसके बाद क्रिकेट फैन्स ने उन पर निशाना साधते हुए आड़े हाथों लिया था। लोगों ने सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या का खूब मजाक उड़ाया था। इन बयानों के बाद फैन्स ने उनको खूब ट्रोल किया और उन पर गुस्सा निकाला। अब हार्दिक पांड्या ने अपने इस जवाब पर माफी मांगी है।

हार्दिक पंड्या ने इस बयान पर भारतीय क्रिकेट फैन्स से माफी मांगी है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है- मैं मेरे दिए बयान पर उन लोगों से माफी मांगना चाहता हूं। जिसे भी मेरे बयान से धक्का लगा सब से माफी मांगता हूं , मैं शो के अंदाज़ के अनुरूप ही जवाब दे रहा था। मैं किसी भी व्यक्ति की भावनाओं को आहत नहीं करना चाहता था और न किसी को अपमानित करना चाहता था।'

दरअसल रैपिड फायर राउंड में हार्दिक पांड्या से ये सवाल पूछा गया था, जहां उन्होंने ये जवाब दिया। हार्दिक पंड्या ने इसके अलावा अपने क्रश, सेक्स लाइफ ,पार्टी, बॉलीवुड, लाइफस्टाइल और क्रिकेट से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे। उन्होंने शो में अपने माता पिता के साथ अपने निजी जीवन के रिश्तों के खुलेपन को लेकर भी बात की थी, जिसकी वजह से भी भारतीय दर्शकों को ठेस पहुंची थी। बता दें, हार्दिक पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं। उस टीम के मेंटर सचिन तेंदुलकर हैं। उसको देखते हुए फैन्स ने उनकी खूब खिंचाई की और माफी मांगने के लिए जोर डाला था। बता दें हार्दिक पंड्या ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं और वनडे सीरीज में खेलते दिखेंगे।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now