Create
Notifications

हार्दिक पांड्या को बेंगलुरु में खिलाड़ियों के कैम्प में बुलाया गया

हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप की योजना में है
हार्दिक पांड्या टी20 वर्ल्ड कप की योजना में है
निरंजन
visit

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) लम्बे समय से टीम में शामिल नहीं है लेकिन उनको बेंगलुरु में चल रहे कैम्प के लिए बुलाया गया है। नेशनल क्रिकेट एकेडमी में यह कैम्प 5 मार्च से शुरू हो गया था। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार आईपीएल की गजरात टाइटंस (Gujarat Titans) टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कैम्प से जुड़ने के लिए समय माँगा है। उनके भाई क्रुणाल पांड्या को नहीं बुलाया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों ने कहा कि हालांकि वर्ल्ड कप अभी छह महीने से भी ज्यादा समय आगे है, लेकिन अभी से प्लानिंग शुरू हो सकती है। कोच और चयनकर्ता खिलाड़ियों की फिटनेस का आंकलन करना चाहते हैं और बड़े आयोजन के लिए चीजों का जायजा लेना चाहते हैं।

पांड्या की उपस्थिति को एक संकेत के रूप में देखा जाता है कि वह भारतीय टीम प्रबंधन की योजना में है और विश्व कप टीम में शामिल होने के लिए दावेदार हो सकते हैं। अगर आईपीएल में सब कुछ ठीक रहता है तो उनको दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू टी20 सीरीज में आजमाया जा सकता है। यह सीरीज जून में होनी है।

कैम्प को लेकर कुछ आईपीएल फ्रेंचाइजी ने बीसीसीआई/आईपीएल अधिकारियों के समक्ष इस पर आपत्ति व्यक्त की है। उनकी शिकायत मुख्य रूप से सीजन से पहले खिलाड़ियों तक पहुंच की कमी को लेकर है।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप में खिलाया गया था लेकिन वह पूरी तरह से फिट नज़र नहीं आए थे। गेंदबाजी नहीं कर पाने की समस्या के चलते उनको टीम में बाद में शामिल नहीं किया गया। चोट के बाद से वह पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने के लिए जूझते दिखे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर उनको नहीं चुना गया था। आईपीएल में उनके खेल और फिटनेस पर नज़रें रहेंगी। बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में सफल रहने की स्थिति में उनको टीम में शामिल किया जा सकता है।


Edited by निरंजन
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now