Create

हार्दिक पांड्या ने 5 करोड़ की घड़ी जब्त होने की खबरों को बताया गलत

India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Scotland - ICC Men's T20 World Cup 2021

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मुंबई एयरपोर्ट पर 5 करोड़ की घड़ी जब्त किए जाने की खबरों को गलत बताया है। पांड्या ने कहा है कि जिस घड़ी की बात की जा रही है उसकी कीमत डेढ़ करोड़ रुपए है ना कि पांच करोड़ रुपए है। पांड्या ने ये भी कहा है कि उन्होंने अपने सामान के सारे कागजात पेश किए हैं।

हार्दिक पांड्या ने पूरे मामले को लेकर किया ट्वीट

दरअसल इससे पहले खबरें आई थीं कि हार्दिक पांड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर पांच करोड़ की दो घड़ियों के साथ पकड़ा गया है और वो कस्टम अधिकारियों को इसका इनवाइस भी नहीं दे पाए। हालांकि पांड्या ने इन खबरों को गलत बताया है। उन्होंने ट्वीट करके कहा,

15 नवंबर की सुबह जब मैं दुबई से मुंबई पहुंचा तो फिर अपना सामान लेने के बाद एयरपोर्ट के कस्टम काउंटर पर गया ताकि अपने साथ लाए गए सामान के बारे में जानकारी दे सकूं। मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम को लेकर मेरे बारे में गलत खबरें सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही हैं। मैं इस बारे में पूरी तरह से स्पष्ट कर देना चाहता हूं।
मैंने दुबई से जो भी सामान खरीदे थे उसके बारे में पूरी जानकारी कस्टम को दी और जो भी टैक्स देने थे उसके लिए तैयार था। कस्टम डिपार्टमेंट ने सभी खरीदे गए सामानों के कागजात मांगे जिसे मैंने सब्मिट कर दिया है। अब कस्टम अपने हिसाब से इसकी जांच कर रहा है जिसमें पूरा सहयोग कर रहा हूं। उस घड़ी की कीमत पांच करोड़ नहीं बल्कि डेढ़ करोड़ रूपए है।
मैं अपने देश का कानून मानने वाला नागरिक हूं और सभी सरकारी एजेंसियों का सम्मान करता हूं। मुंबई कस्टम डिपार्टमेंट ने मुझे सहयोग किया है और मैं भी उनकी पूरी मदद करूंगा। जिस भी कागजात की जरूरत उन्हें होगी मैं दूंगा। मैंने किसी भी तरह का कोई भी कानून नहीं तोड़ा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment