हार्दिक पांड्या को एम एस धोनी बनने की जरूरत नहीं है...चौथे टी20 से पहले चौंकाने वाला बयान आया सामने

CORRECTION Trinidad India West Indies Cricket
Trinidad India West Indies Cricket

वेस्टइंडीज के खिलाफ चौथे टी20 मुकाबले से पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी को लेकर एक चौंकाने वाला बयान सामने आया है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या को अहम सलाह दी है। उन्होंने कहा कि तिलक वर्मा का अर्धशतक पूरा नहीं होने की वजह से लोग हार्दिक को काफी ट्रोल कर रहे हैं लेकिन इससे उनके ऊपर फर्क नहीं पड़ना चाहिए, क्योंकि हार्दिक पांड्या को धोनी बनने की कोई जरूरत ही नहीं है।

दरअसल तीसरे टी20 मैच के दौरान जब तिलक वर्मा 49 रन पर थे तो हार्दिक पांड्या ने छक्का लगाकर टीम इंडिया को मैच जिता दिया था। उन्होंने तिलक वर्मा को अर्धशतक पूरा करने का मौका नहीं दिया था। इसके लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी और ट्विटर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था।

हार्दिक पांड्या को बेवजह ट्रोल किया जा रहा है - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक एक अर्धशतक को लेकर इतनी ज्यादा बहस नहीं होनी चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

हार्दिक पांड्या को काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा लेकिन सवाल ये उठता है कि एक रिकॉर्ड को लेकर इतना ज्यादा बवाल क्यों किया जा रहा है। मुझे याद है एम एस धोनी ने एक बार विराट कोहली से मैच फिनिश करवाने के लिए खुद बड़ा शॉट नहीं खेला था और लगातार डिफेंस किया था। लेकिन वो धोनी थे और हार्दिक पांड्या को एम एस धोनी बनने की जरूरत नहीं है। अगर वो धोनी को अपना आइडल भी मानते हैं तब भी उनके जैसा बनने की जरूरत नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले हर्षा भोगले ने भी इस विवाद को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी और हार्दिक पांड्या का बचाव किया था। उन्होंने कहा कि 50 रन बनाना कोई बहुत बड़ी उपलब्धि नहीं है। एबी डीविलियर्स ने उनके इस बयान का समर्थन किया था।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment