Create
Notifications

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी का कप्तान बनने के बाद हार्दिक पांड्या ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना है
अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या को कप्तान चुना है
Prashant Kumar
visit

मुंबई इंडियंस के साथ लम्बे समय तक आईपीएल (IPL) में खेलने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अगले सीजन में अहमदाबाद की टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। इस बात की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है और अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने इस ऑलराउंडर को अपनी टीम का कप्तान बनाया है। अहमदाबाद में शामिल होने के बाद मुंबई इंडियंस के साथ हार्दिक के सात साल के सफर का समापन हो चुका है। हार्दिक पांड्या ने नयी टीम के साथ अपनी पारी की शुरुआत करने से पहले प्रशंसकों को एक खास सन्देश दिया है।

स्टार स्पोर्ट्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें हार्दिक पांड्या ने कहा है कि वह नई आईपीएल टीम अहमदाबाद के साथ अपने सफर की शुरुआत करने के लिए बहुत ही उत्साहित हैं। उन्होंने मालिकों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने नई आईपीएल टीम के कप्तान के रूप में उन पर विश्वास दिखाया। उन्होंने टीम में चुने गए दो और खिलाड़ी शुभमन गिल और राशिद खान का भी स्वागत किया।

.@hardikpandya7 is all set to ⭐ as the ᴄᴀᴘᴛᴀɪɴ of #TeamAhmedabad!Joining him would be @ShubmanGill and @rashidkhan_19 😍Drop your thoughts 👇 on these picks for #VIVOIPL 2022. https://t.co/syNOjliEFJ

अहमदाबाद ने आईपीएल 2022 के लिए चुने गए तीन खिलाड़ियों का किया खुलासा

अहमदाबाद ने भारतीय खिलाड़ी के रूप में हार्दिक पांड्या और युवा शुभमन गिल को चुना है, वहीं विदेशी खिलाड़ी के रूप में टी20 के दिग्गज स्पिनर अफगानिस्तान के राशिद खान को शामिल किया है। हार्दिक और राशिद खान को 15-15 करोड़ की धनराशि मिलेगी, जबकि गिल को 8 करोड़ दिए जाएंगे।

3⃣ Stars in their bag already! #TeamAhmedabad has gone all guns blazing for #VIVOIPL 2022.Which pick by them made you go 😍? Tell us 👇 https://t.co/USDvtZKGnw

हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए खेले 92 मैचों में 153.91 के शानदार स्ट्राइक रेट से 1476 रन बनाये और 42 विकेट भी चटकाए।

राशिद खान, जो पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते थे, सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए 76 मैचों में खेले और 6.33 की इकॉनमी रेट से 93 विकेट लिए।

दूसरी ओर शुभमन गिल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे, जिन्होंने 58 मैचों में उनका प्रतिनिधित्व किया और 10 अर्धशतकों के साथ 31.48 पर 1417 रन बनाए।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now