Create
Notifications

मैंने उन्हें अपना बल्ला दे दिया, ताकि वो ज्यादा छक्के लगाकर आईपीएल में आ सकें, आयरलैंड के बल्लेबाज को लेकर हार्दिक पांड्या का बयान

हैरी टेक्टर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - Cricket Ireland)
हैरी टेक्टर बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - Cricket Ireland)
Nitesh

आयरलैंड के युवा बल्लेबाज हैरी टेक्टर (Harry Tector) को लेकर भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वो हैरी टेक्टर की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हुए और कहा कि उनसे प्रभावित होकर अपना बल्ला उन्होंने टेक्टर को दे दिया।

भारतीय टीम ने आयरलैंड के खिलाफ पहला टी20 मुकाबला भले ही जीत लिया हो लेकिन हैरी टेक्टर ने अपनी बल्लेबाजी से सबको काफी प्रभावित किया। उन्होंने सिर्फ 33 गेंद पर 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 64 रनों की नाबाद पारी खेली।

मैं हैरी टेक्टर को आईपीएल में देखना चाहता हूं - हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने बताया कि वो किस तरह हैरी टेक्टर के गेम से प्रभावित हुए और उन्हें अपना बल्ला दे दिया। उन्होंने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा 'हैरी टेक्टर ने कुछ बेहतरीन शॉट्स खेले। अभी वो केवल 22 साल के ही हैं। मैंने उन्हें अपना बल्ला भी दे दिया। इससे शायद वो और ज्यादा छक्के लगा पाएं और उन्हें आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट मिल जाए।'

हार्दिक पांड्या ने उम्मीद जताई कि आयरलैंड मैनेजमेंट अच्छी तरह हैरी टेक्टर को गाइड करेगी। उन्होंने कहा 'मैं उन्हें आगे के लिए शुभकामनाएं देता हूं। उन्हें सही दिशा दीजिए। ये केवल क्रिकेट के लिए नहीं है, बल्कि आपको अपने लाइफस्टाइल के बारे में भी सोचना होगा। अगर वो इसको मैनेज कर सके तो मुझे पूरा यकीन है कि वो ना केवल आईपीएल बल्कि दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेलेंगे।"

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में इंडियन टीम ने पहले टी20 में शानदार जीत हासिल की। भारत और आयरलैंड के बीच पहला टी20 मैच बारिश की वजह से 12-12 ओवरों का हुआ। आयरलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 12 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 108 रनों का विशाल स्कोर बनाया। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 10वें ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...