हार्दिक पांड्या के होने से इंडियन टीम खतरनाक बन जाती है, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान का बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International

भारत और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने जिस तरह का प्रदर्शन किया उसको लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या जब पूरी तरह से फिट होकर टीम में आते हैं तो फिर भारतीय टीम काफी मजबूत बन जाती है।

हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी में बड़ा कारनामा किया और इंग्लैंड के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद बल्लेबाजी में संकट के समय टीम के साथ खड़े हुए और पंत के साथ बेहतरीन साझेदारी करके मैच में इंडियन टीम की वापसी कराई। उन्होंने सिर्फ 55 गेंद पर 10 चौके की मदद से 71 रनों की शानदार पारी खेली। ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए 133 रनों की शानदार साझेदारी की। भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से अपने नाम की और इससे पहले टी20 सीरीज भी जीती थी।

हार्दिक पांड्या के आने से टीम का बैलेंस काफी अच्छा हो जाता है - सलमान बट्ट

सलमान बट्ट ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हार्दिक पांड्या जब टीम में आते हैं तो फायदा होता है। इस मुकाबले में उन्होंने 4 विकेट चटका दिए। बेन स्टोक्स और जेसन रॉय की उन्होंने पार्टनरशिप तोड़ी नहीं होती तो इंग्लैंड काफी ज्यादा रन बना देती। लिविंगस्टोन और बटलर का विकेट भी उन्होंने चटकाया। जबसे वो आएं हैं मिडिल ऑर्डर में भारतीय टीम की बल्लेबाजी भी मजबूत हुई है और गेंदबाजी भी मजबूत हुई है। उनके अच्छा खेलने से टीम इंडिया काफी मजबूत हो जाती है और उनका बैलेंस काफी शानदार हो जाता है। मेरे हिसाब से वो इंडियन क्रिकेट के लिए एक बहुत बड़े प्लेयर हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now