Create
Notifications

दिनेश कार्तिक ने हार्दिक पांड्या को दुनिया का सबसे बेस्ट ऑलराउंडर बताया

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
reaction-emoji reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने दिग्गज ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हार्दिक पांड्या इस वक्त दुनिया के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं। कार्तिक ने ये बयान पांड्या की इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में बेहतरीन पारी के बाद दिया।

दरअसल हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने सबसे पहले गेंदबाजी में बड़ा कारनामा किया और इंग्लैंड के 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। इसके बाद बल्लेबाजी में संकट के समय टीम के साथ खड़े हुए और पंत के साथ बेहतरीन साझेदारी करके मैच में इंडियन टीम की वापसी कराई। उन्होंने सिर्फ 55 गेंद पर 10 चौके की मदद से 71 रनों की शानदार पारी खेली। ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या ने पांचवें विकेट के लिए 133 रनों की शानदार साझेदारी की।

हार्दिक पांड्या को लेकर दिनेश कार्तिक का बड़ा बयान

हार्दिक पांड्या के इस ऑलराउंड परफॉर्मेंस से दिनेश कार्तिक काफी प्रभावित हैं। उन्होंने ट्वीट करके पंत और पांड्या को लेकर प्रतिक्रिया दी। दिनेश कार्तिक ने कहा,

ऋषभ पंत ने एक जबरदस्त पारी खेली। जब टीम को सबसे ज्यादा जरूरत थी तब उनकी ये पारी आई। हार्दिक पांड्या आप इस वक्त दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में से एक हैं। शानदार टीम इंडिया।
Quality knock @RishabhPant17 . In a series decider when it matters most 💪💪💪@hardikpandya7 you are one of the best allrounders in the world right now . Period Great work guys. Well done team india 💪♥️

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में 5 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए इंग्लैंड की टीम 45.5 ओवर में 259 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 42.1 ओवर में 5 विकेट पर 261 रन बनाकर मैच जीत लिया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...