Create

मैं आईपीएल में एम एस धोनी जैसी सफलता हासिल करना चाहता हूं, हार्दिक पांड्या का बड़ा बयान

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

आईपीएल (IPL) की नई टीम गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सीजन के अपने पहले मुकाबले से पूर्व एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। हार्दिक पांड्या ने कहा है कि कप्तानी उनके लिए नई चीज है लेकिन वो लीग में एम एस धोनी जैसी सफलता हासिल करना चाहते हैं।

हार्दिक पांड्या को आईपीएल 2022 के ऑक्शन से पहले गुजरात टाइटंस ने 15 करोड़ की रकम में ड्रॉफ्ट किया था। इसके बाद उन्हें टीम का कप्तान भी नियुक्त कर दिया गया। हार्दिक इससे पहले मुंबई इंडियंस की विनिंग टीम के एक अहम सदस्य थे। हालांकि अब उनके ऊपर नई जिम्मेदारी आ गई है।

गुजरात टाइटंस फैंस को हार्दिक पांड्या का खास संदेश

गुजरात टाइटंस का पहला मुकाबला 28 मार्च को लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ है। दोनों ही टीमों का आईपीएल में ये पहला मैच है। मैच से पहले गुजरात टाइटंस के फैंस को हार्दिक पांड्या ने एक खास संदेश दिया है।

टीम के यू-ट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा "लेडीज एंड जैंटलमैन, मैं आपका कप्तान हार्दिक पांड्या बोल रहा हूं। मेरे लिए ये फील काफी नई है और फील्ड भी नया है। मैं आपको ये नहीं बताने जा रहा कि मैं कहां से आया, ये बात आप अच्छी तरह से जानते हैं। मैं बस इतना बताऊंगा कि टीम को कहां तक लेकर जाना है। मैं टीम को उसके पीक तक लेकर जाना चाहूंगा। ये एक ऐसी रेंज है जहां तक मेरे भाई एम एस धोनी पहुंचे मुझे ये बताने में कोई शक नहीं है कि मैं उनकी ही तरह सफलता हासिल करना चाहता हूं। ये एक ऐसी जगह जिसे मेरे हीरो सचिन तेंदुलकर ने अपनाया और बताया कि कैसे सफल होना है। ये एक ऐसा सफर है जिसमें मुझे अपने भाइयों, साथी खिलाड़ियों और करीबी दोस्तों के खिलाफ खेलना पड़ेगा लेकिन अगर मैं बैन, इंजरी इन सब चीजों को सर्वाइव कर गया तो फिर मुझे पता है कि इससे कैसे निकलना है।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...