Create
Notifications

हार्दिक पांड्या को बनाया जा सकता है टी20 में परमानेंट उपकप्तान

हार्दिक पांड्या ने वापसी के बाद काफी बेहतर खेल दिखाया है
हार्दिक पांड्या ने वापसी के बाद काफी बेहतर खेल दिखाया है
Naveen Sharma

एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारतीय टी20 टीम की घोषणा सोमवार यानी 8 अगस्त को होगी। इस दिन मीटिंग होनी है। चयनकर्ताओं की मीटिंग में मुंबई में होगी। अन्य सभी लोग मीटिंग में रहेंगे, सिर्फ राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) फ्लोरिडा से ऑनलाइन जुड़ेंगे। टी20 सेट अप में हार्दिक पांड्या को स्थायी तौर पर उपकप्तान बनाया जा सकता है।

इनसाइड स्पोर्ट्स के अनुसार एक बीसीसीआई अधिकारी ने कहा है कि चयनकर्ता वर्चुअल मीटिंग के जरिए टीम का चयन करते रहे हैं। लेकिन इस बार वे शारीरिक रूप से मिलेंगे और एशिया कप के लिए भारतीय टीम का चयन करेंगे। हमें विश्वास है कि केएल राहुल टूर्नामेंट के लिए ठीक हो जाएंगे। टीम को इस खिलाड़ी की गुणवत्ता की जरूरत है।

हालांकि केएल राहुल इस समय फिटनेस की समस्या को दूर करने में लगे हुए हैं। इससे पहले वह वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाले थे लेकिन टीम चयन के समय सामने आया कि वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं। उनका चयन नहीं किया। इसके बाद खुद केएल राहुल ने ट्विटर पर आकर स्थिति स्पष्ट की और कहा कि वह ठीक होकर जल्दी ही वापस आना चाहेंगे।

हार्दिक पांड्या में लीडरशिप के गुण मौजूद हैं
हार्दिक पांड्या में लीडरशिप के गुण मौजूद हैं

देखना होगा कि एशिया कप के लिए टीम में केएल राहुल की वापसी हो पाती है या नहीं। इसके अलावा यह भी अहम रहेगा कि मौजूदा वेस्टइंडीज दौरे के कितने खिलाड़ी टीम में रहेंगे। विराट कोहली सहित कुछ सीनियर खिलाड़ी इस समय रेस्ट पर हैं। ऐसे में टीम का चयन देखने लायक रहने वाला है।

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को दुबई में मुकाबला होना है। ऐसे में टीम इंडिया के इस मैच को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं। इसके अलावा सुपर चार चरण में भी दोनों टीमों के बीच एक और मैच हो सकता है। अगर दोनों टीमें फाइनल में जाने में सफल रहती है, तो वहां भी एक मैच देखने को मिल सकता है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...