Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 1st Vitality IT20
England v India - 1st Vitality IT20
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनका पूरा फोकस इस वक्त केवल सफेद गेंद की क्रिकेट पर है और जब टेस्ट मैच की बारी आएगी तो देखा जाएगा।

हार्दिक पांड्या ने लंबे समय के बाद भारतीय टीम में वापसी की है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त ऑलराउंड प्रदर्शन किया। उन्होंने बल्लेबाजी में सिर्फ 33 गेंद पर 51 रन बनाए, जो उनका टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक स्कोर है। इसके बाद गेंदबाजी में भी उन्होंने बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया और सिर्फ 33 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

मेरा पूरा फोकस इस वक्त केवल टी20 फॉर्मेट पर है - हार्दिक पांड्या

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हार्दिक पांड्या ने कहा कि उनका मुख्य फोकस अभी केवल वनडे और टी20 पर ही है। उनके मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए वो ज्यादा इस फॉर्मेट को खेलना चाहते हैं। हार्दिक पांड्या ने कहा,

मैं इस वक्त इसके बारे में नहीं सोच रहा हूं कि भविष्य में कौन सा फॉर्मेट खेलूंगा। मैं बस ये सुनिश्चित करना चाहता हूं कि भारत के लिए जितना ज्यादा हो सके उतने मुकाबले खेलूं। व्हाइट बॉल का सीजन चल रहा है और कई बड़े वर्ल्ड कप आ रहे हैं। इस वक्त पूरा फोकस सफेद गेंद की क्रिकेट पर है। मेरा ये मानना है कि मैं जितना ज्यादा सफेद गेंद की क्रिकेट खेलूं उतना ही ज्यादा अच्छा रहेगा। जब टेस्ट मैच खेलने का मौका आएगा तो निश्चित तौर पर देखा जाएगा। केवल समय ही बताएगा कि क्या खेलना चाहिए और क्या नहीं खेलना चाहिए। हालांकि इस वक्त मैं अपना 100 प्रतिशत देना चाहता हूं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...