हार्दिक पांड्या इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए चेन्नई गए

हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम (Indian Team) के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चेन्नई में टीम से जुड़ने के लिए निकल गए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। हार्दिक पांड्या के साथ उनका बेटा भी फोटो में दिखाई दिया। पांड्या ने अपने ट्वीट में कहा कि मेरे बेटे की पहली फ्लाइट। भारतीय टीम के खिलाड़ी पहले ही टीम के साथ जुड़ गए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया का हिस्सा बनाया गया है। आईपीएल में खेलने के बाद वह ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम के साथ सीमित ओवर सीरीज के लिए गए थे। वहां से वह वापस लौट आए थे और टेस्ट टीम के साथ नहीं थे। चोट के बाद वापस आने पर हार्दिक पांड्या लम्बे समय से गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं।

हार्दिक पांड्या के मुश्किल समय

हार्दिक पांड्या के लिए यह एक मुश्किल समय रहा है क्योंकि हाल ही में उनके पिता का निधन हो गया था। 16 जनवरी को हार्ट अटैक के कारण अपने पिता को खो दिया था। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने लिखा कि पिता को खोना जीवन में स्वीकार करने के लिए सबसे मुश्किल चीज है। ऑस्ट्रेलिया से आने के बाद वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ समय बिता रहे थे।

टेस्ट क्रिकेट में एक बार फिर से आना पांड्या के लिए ख़ुशी की बात होगी। वह अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से किसी भी गेंदबाज के ऊपर दबाव बनाने का दमखम रखते हैं। टीम के लिए वह ऐसा करते हुए विपक्षी गेंदबाजों की मुश्किलें बढ़ा सकते हैं। हार्दिक पांड्या के बड़े शॉट देखने के लिए दर्शक भी लालायित रहते हैं और ऐसा उन्होंने कई बार किया है।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले इस खिलाड़ी पर नजरें रहेंगी कि वह इस बार गेंदबाजी करते हैं या नहीं। गेंदबाजी करने से भारतीय टीम के लिए अच्छी बात होगी।

Quick Links