Create

'मेरी जिंदगी का एक दिन'- भारतीय ऑलराउंडर ने अपनी दिनचर्या की एक झलक फैंस के साथ की साझा 

 हार्दिक ने अपनी दिनचर्या का वीडियो पोस्ट किया
हार्दिक ने अपनी दिनचर्या का वीडियो पोस्ट किया
Ankit
हार्दिक ने अपनी दिनचर्या का वीडियो पोस्ट किया
हार्दिक ने अपनी दिनचर्या का वीडियो पोस्ट किया

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए यह साल अब तक शानदार बीता है। वह आईपीएल 2022 की सफलता के बाद से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान जहां उनकी बल्लेबाजी में परिपक्वता देखने को मिली है तो दूसरी तरफ वह निरंतर गेंदबाजी करते हुए नजर आए हैं। हार्दिक ने पिछले कुछ महीनों में अच्छी फिटनेस हासिल कर ली है। इस बीच हार्दिक ने सोशल मीडिया पर अपनी दिनचर्या का वीडियो पोस्ट किया है।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर 'मेरी जिंदगी का एक दिन' कैप्शन के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी दिनचर्या के बारे में प्रशंसको को बताया है। इस वीडियो में हार्दिक को अपने परिवार के साथ समय बिताते और मैदान पर पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा वह प्राइवेट जेट की सवारी करते हुए भी देखे जा सकते हैं। हार्दिक का यह वीडियो उनके सुबह से लेकर शाम तक की दिनचर्या का है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को अब तक आठ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है।

ब्रेक के बाद अब एशिया कप में खेलते दिखेंगे हार्दिक

हार्दिक इस साल जून से अब तक आयरलैंड, इंग्लैंड और वेस्टइंडीज का दौरा कर चुके हैं। उन्हें जिम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया था और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के बाद अपनी पत्नी नताशा और बेटे अगस्त्य के साथ ग्रीस में छुट्टी मनाने के लिए चले गए थे। वह अब एशिया कप 2022 में खेलते हुए नजर आएंगे।

27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप में वीवीएस लक्ष्मण टीम के अंतरिम कोच होंगे। बीसीसीआई ने हेड कोच राहुल द्रविड़ की गैरमौजूदगी के कारण यह नियुक्ति की है। गौरतलब हो कि द्रविड़ हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए थे और टीम के साथ यूएई के लिए रवाना नहीं हुए थे। द्रविड़ कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट के बाद ही टीम के साथ जुड़ेंगे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...