Create
Notifications

हार्दिक पांड्या को वर्ल्ड कप में दिया गया अहम रोल, हुआ अहम खुलासा

India v England - 2nd One Day International
India v England - 2nd One Day International
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में एक अहम रोल दिया गया है। कहा ये जा रहा है कि हार्दिक पांड्या का काम टी20 वर्ल्ड कप में बल्ले से मैच को फिनिश करना रहेगा।

एएनआई से बातचीत में टीम इंडिया के सूत्रों ने बताया कि हार्दिक पांड्या अभी गेंदबाजी करने के लिए पूरी तरह फिट नहीं हुए हैं और इसी वजह से उन्हें सिर्फ बल्ले से मैच फिनिश करने की जिम्मेदारी दी गई है।

हार्दिक पांड्या अभी भी गेंदबाजी करने के लिए 100 प्रतिशत फिट नहीं हैं। इसलिए बल्ले के साथ उन्हें फिनिशिंग का रोल दिया गया है। हम उनकी फिटनेस का लगातार जायजा लेते रहेंगे लेकिन इस वक्त टीम में उन्हें एक बल्लेबाज के तौर पर देखा जा रहा है जो आकर मैच को फिनिश करेंगे जैसा एम एस धोनी ने इतने सालों तक किया।

सोर्स के मुताबिक हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करने के लिए अपनी कोशिश जारी रखेंगे। उन्होंने आगे कहा,

हार्दिक पांड्या एक ऐसे प्लेयर हैं जो अपना 100 प्रतिशत देते हैं और पूरे समर्पण के साथ खेलते हैं। इसलिए हम उनकी गेंदबाजी पर लगातार काम करते रहेंगे।

हार्दिक पांड्या का फॉर्म आईपीएल में अच्छा नहीं रहा है

हार्दिक पांड्या का फॉर्म हालिया आईपीएल में अच्छा नहीं रहा है। यूएई लेग के दौरान उन्होंने एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की और ना ही उनकी बल्लेबाजी अच्छी रही। जब भी उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिला ज्यादातर मौकों पर वो फ्लॉप रहे। हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में एक भी ओवर गेंदबाजी नहीं की। वहीं उनका चयन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में भी हुआ है। ऐसे में उनके गेंदबाजी नहीं करने से टीम इंडिया का बैलेंस बिगड़ सकता है।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now