Create

हार्दिक पांड्या लम्बे समय तक टीम इंडिया से बाहर क्यों थे? किया एक बड़ा खुलासा

हार्दिक पांड्या ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है
हार्दिक पांड्या ने कुछ अहम बातों का जिक्र किया है

गुजरात टाइटंस ((GT) के लिए आईपीएल (IPL) में जीत दर्ज करने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टीम इंडिया से लम्बे समय तक बाहर रहने पर बात की है। पांड्या ने इस पर कहा है कि कई लोगों को यह नहीं पता कि मैंने ब्रेक लिया था। लोगों को ऐसा लग रहा था कि मुझे टीम से बाहर कर दिया गया है।

ट्विटर पर गुजरात टाइटंस के एक वीडियो में हार्दिक पांड्या ने कहा कि बहुत से लोग नहीं जानते कि मैंने ऑफ़ लिया, यह मेरा निर्णय था। बहुत सी गलतफहमियां हैं कि मुझे बाहर कर दिया गया है। जब आप उपलब्ध होते हैं तो आपको केवल ड्रॉप किया जाता है। बीसीसीआई का शुक्र है कि उन्होंने मुझे इतने लम्बा ब्रेक लेने की अनुमति दी और मुझे परेशान नहीं किया या मुझे वापस आने के लिए मजबूर नहीं किया, इसलिए उनके लिए तारीफ योग्य काम किया गया, अब पुराना हार्दिक वापसी करेगा।

गौरतलब है कि आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने गुजरात की ज़रूरत के हिसाब से क्रिकेट खेला था। उन्होंने आवश्यकता होने पर धीमी बल्लेबाजी भी की। इसको लेकर उन्होंने कहा कि मैंने टीम के लिए ऐसा किया था। मैं चाहता हूँ कि भारतीय टीम के लिए भी मैं ऐसा करूं।

CHAMPIONS 🏆 This is for all the hard work we’ve put in! Congratulations to all the players, staff, fans ❤️❤️❤️ @gujarat_titans https://t.co/zEeqdygBEy

गौरतलब है कि चोट और अन्य कारणों से लम्बे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहने वाले हार्दिक पांड्या को टीम में शामिल किया गया है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से पांड्या भारतीय टीम में वापस आ रहे हैं। देखना होगा कि इस बार उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा।

आईपीएल में हार्दिक पांड्या ने गेंदबाजी भी की है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भी उनसे गेंदबाजी की उम्मीद टीम मैनेजमेंट ज़रुर करेगा। उनका टीम में आना सकारात्मक चीज है और भारतीय टीम को मजबूती भी मिलेगी।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment