IPL 2023 - हार्दिक पांड्या ने बारिश की वजह से फाइनल मैच रिजर्व-डे में जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

लगातार बारिश की वजह से रविवार को मैच नहीं हो पाया
लगातार बारिश की वजह से रविवार को मैच नहीं हो पाया

गुजरात टाइटंस (GT) के कप्तान हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) ने आईपीएल 2023 (IPL) का फाइनल मुकाबला बारिश की वजह से रिजर्व-डे में जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि फैंस का उत्साह कम नहीं होगा और वो फाइनल मैच को देखने के लिए सोमवार को भी उतनी ही बड़ी संख्या में आएंगे।

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला लगातार बारिश की वजह से 28 मई को नहीं हो पाया और अब ये रिजर्व डे यानि 29 मई को खेला जाएगा। गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स दोनों ही टीमें मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार थीं। फैंस भी पूरी तरह से स्टेडियम में मौजूद थे लेकिन बारिश की वजह से टॉस तक नहीं हो पाया। लगातार बारिश के चलते मैदान पूरा पानी से भर गया और अंत में अंपायर्स ने फैसला किया कि 5-5 ओवर का मैच भी इस स्थिति में नहीं हो पायेगा।

हार्दिक पांड्या ने रिजर्व-डे के दिन भी फुल-हाउस की जताई उम्मीद

हार्दिक पांड्या ने मैच के रिजर्व-डे में जाने के बाद ट्वीट करके बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,

दुर्भाग्य से मैच आज नहीं हो सका लेकिन उम्मीद है कि कल भी पूरी तरह से स्टेडियम भरा रहेगा। आपसे तब मिलते हैं।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस ने लीग स्टेज में 9 मुकाबले जीत कर पहला स्थान हासिल किया था। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 मुकाबले जीते थे और पांच में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था, जबिक एक मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था। चेन्नई ने गुजरात को पहले क्वालीफ़ायर में 15 रनों से मात देकर फाइनल में जगह बनाई थी तो टाइटंस ने दूसरे क्वालीफ़ायर में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से रौंदा था। चार बार की चैंपियन टीम चेन्नई का यह 10वां आईपीएल फाइनल मुकाबला है और वो पांचवीं बार ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now