Create
Notifications

हार्दिक पांड्या ने आगामी समय में अपने लक्ष्य के बारे में बताया

हार्दिक पांड्या इस बार मुंबई की टीम में नहीं होंगे
हार्दिक पांड्या इस बार मुंबई की टीम में नहीं होंगे
Naveen Sharma
visit

पिछले साल आईपीएल (IPL) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए खेलने वाले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस बार टूर्नामेंट में अहमदबाद की टीम के लिए खेलेंगे। इस बार वह एक अलग भूमिका में नज़र आएँगे। वह टीम की कप्तानी करेंगे। उनको टीम में शामिल करने के लिए 15 करोड़ रूपये मिलेंगे। पांड्या ने अपने लक्ष्यों के बारे में प्रतिक्रिया दी है।

इकोनॉमिक टाइम्स से बातचीत करते हुए हार्दिक पांड्या ने कहा कि मेरा मुख्य उद्देश्य विश्व कप तक अपने टॉप पर होना है। मेरी सारी ट्रेनिंग, प्लानिंग, तैयारी वर्ल्ड कप को ध्यान में रख रही है। मैं देश के लिए विश्व कप जीतना चाहता हूं। यह मुझे वास्तव में खुश और गौरवान्वित करेगा। यह मेरे साथ एक जुनून की तरह है। आईपीएल मुझे विश्व कप के लिए एक बहुत अच्छा तैयारी मंच देगा लेकिन सारी मेहनत आखिरकार भारतीय टीम और विश्व कप के लिए है।

पांड्या चोट के बाद अब वापस मैदान पर उतरने को तैयार हैं
पांड्या चोट के बाद अब वापस मैदान पर उतरने को तैयार हैं

गौतलब है कि पीठ की सर्जरी के बाद हार्दिक पांड्या का करियर ज्यादा ऊपर नहीं गया है। वह गेंदबाजी भी नहीं कर पाए। कई बार चोट से परेशान होकर वह वापस अब मैदान पर उतरने के लिए मेहनत कर रहे हैं। देखना होगा कि अहमदाबाद की टीम के लिए दोहरी भूमिका में हार्दिक पांड्या का खेल कैसा रहेगा।

आईपीएल 2022 अप्रैल से शुरू होने वाला है, जिसमें 2010 के बाद पहली बार दस टीमें भिड़ेंगी। फ्रेंचाइजी ने अपने रिटेंशन नामों को पहले ही चुन लिया है, जबकि शेष खिलाड़ियों ने 12 और 13 फरवरी को मेगा नीलामी के लिए अपने आधार मूल्य निर्धारित किए हैं।

आईपीएल की मेगा नीलामी को लेकर टीमों की तैयारी जारी है। देखना होगा कि इस बार किस खिलाड़ी को सबसे ज्यादा रकम मिलेगी। दस टीमों के होने से इस बार मैचों की संख्या भी ज्यादा होगी। फैन्स को नीलामी का बेसब्री से इन्तजार है और टीमों की तैयारी भी चल रही है।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now