Create

हार्दिक पांड्या ने उमरान मलिक को आखिरी ओवर देने का कारण बताया

उमरान मलिक ने आखिरी ओवर में स्कोर को डिफेंड किया
उमरान मलिक ने आखिरी ओवर में स्कोर को डिफेंड किया
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टी20 टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने आयरलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में उमरान मलिक (Umran Malik) को आखिरी ओवर देने के पीछे बड़ी वजह बताई है। हार्दिक के मुताबिक उमरान के पास पेस है और इसी वजह से उनके खिलाफ आखिरी ओवर में उतने रन बनाना आसान नहीं था।

आयरलैंड को दूसरे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने 4 रनों से हराते हुए सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। पहले खेलते हुए भारतीय टीम ने 7 विकेट पर 225 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में खेलते हुए आयरलैंड की टीम 5 विकेट पर 221 रनों के स्कोर तक पहुंच पाई।

आयरलैंड को जीत के लिए आखिरी ओवर में 17 रन चाहिए थे और कप्तान हार्दिक पांड्या ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक के ऊपर भरोसा जताया। उमरान ने लास्ट ओवर में 12 रन दिए और टीम को 4 रन से जीत दिला दी।

उमरान मलिक के पास पेस है और इसी वजह से मैंने उन्हें आखिरी ओवर दिया - हार्दिक पांड्या

कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया कि उन्होंने आखिरी ओवर में उमरान मलिक के ऊपर भरोसा क्यों जताया। मैच के बाद उन्होंने कहा,

मैं दबाव को बिल्कुल खत्म कर देना चाहता था। मैं वर्तमान में रहना चाहता था और मैंने उमरान मलिक के ऊपर भरोसा जताया। उनके पास पेस है और इसी वजह से उनके खिलाफ 18 रन बनाना मुश्किल था। आयरलैंड के बल्लेबाजों ने बेहतरीन शॉट खेले और उन्होंने काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की। उन्हें इसका श्रेय जाता है।

आपको बता दें कि यह मुकाबला आयरलैंड के लिए काफी अहम रहा और उन्होंने दिखा दिया कि उनकी टीम के पास कितनी क्षमता है। मुकाबला हारने के बाद आयरलैंड के कप्तान एंडी बैलबर्नी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हम खुद को दिखाना चाहते थे और हमने ऐसा किया।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...