हार्दिक पांड्या ने वर्ल्ड कप के बाद लंबा ब्रेक लेने का बड़ा कारण बताया, चौंकाने वाला बयान आया सामने

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's Cricket World Cup India 2023

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने वर्ल्ड कप में इंजरी के बाद से एक भी मैच नहीं खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हार्दिक ने कहा है कि वो पूरी तरह से फिट होकर ही मैदान में वापस आना चाहते थे। उन्होंने कहा कि वो खुद का बेस्ट वर्जन चाहते थे। अगर वो अपने पुराने वर्जन में ही वापस आ जाते तो फिर कोई फायदा नहीं रहता। हार्दिक के मुताबिक टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए उन्होंने ऐसा किया।

हार्दिक पांड्या की अगर बात करें तो वो हाल ही में इंजरी से रिकवर हुए हैं। वर्ल्ड कप 2023 के दौरान वो इंजरी का शिकार हुए थे और अब जाकर ठीक हुए हैं। वो आईपीएल 2024 से वापसी करेंगे। पांड्या ने रणजी ट्रॉफी का एक भी मुकाबला नहीं खेला था। इसके अलावा भारत की तरफ से भी उन्होंने किसी भी इंटरनेशनल मुकाबले में हिस्सा नहीं लिया था। वर्ल्ड कप के बाद वो डायरेक्ट आईपीएल के जरिए मैदान में वापसी कर रहे हैं।

मैं ब्रेक के दौरान टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहा था - हार्दिक पांड्या

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान हार्दिक पांड्या ने बताया कि उन्होंने इतना लंबा ब्रेक क्यों लिया। हार्दिक ने कहा,

ये काफी अच्छी चीज है। इसी वजह से मुझे अपनी बॉडी के बारे में इतना कुछ पता है। मेरा कहना एकदम सीधा सा है कि अगर आप बाहर जाते है तो फिर वही पुराने हार्दिक की तरह वापस आने में क्या मतलब रह जाता है। मुझे खुद को और बेहतर बनाकर आना चाहिए। मैंने आईपीएल की वजह से इतना लंबा ब्रेक नहीं लिया था। ये सिर्फ एक हिस्सा है। आईपीएल के बाद इससे भी बड़ी चीज आ रही है और वो वर्ल्ड कप है। मैं वर्ल्ड कप को अपने बच्चे की तरह मानता हूं। मैंने इतने लंबे ब्रेक के दौरान टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी की और खुद का बेस्ट वर्जन बनाने की कोशिश की।

Quick Links