Create
Notifications

"हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान नहीं बनाए जाने से मैं निराश हूं"

Bangladesh v India - ICC Cricket World Cup 2019
Bangladesh v India - ICC Cricket World Cup 2019
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। उनके बचपन के कोच जितेंद्र सिंह ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है। जितेंद्र सिंह ने कहा है कि वो श्रीलंका दौरे के लिए हार्दिक पांड्या को भारतीय टीम का कप्तान नहीं बनाए जाने से निराश हैं।

ऐसी खबरें आई थीं कि श्रीलंका टूर के लिए हार्दिक पांड्या और शिखर धवन में से किसी एक को कप्तान बनाने का विचार चल रहा है। हालांकि आखिर में सेलेक्टर्स ने शिखर धवन को कप्तान बनाने का फैसला किया। शायद शिखर धवन के अनुभव को देखते हुए उन्हें कप्तान बनाने का निर्णय लिया गया।

ये भी पढ़ें: "अगर भारत 6-0 से भी श्रीलंका को हरा दे तब भी शिखर धवन की जगह टी20 वर्ल्ड कप में पक्की नहीं है"

हार्दिक पांड्या को लेकर उनके बचपन के कोच का बयान

श्रीलंका के खिलाफ सीरीज की शुरूआत से पहले हार्दिक पांड्या के बचपन के कोच जितेंद्र सिंह ने कहा कि वो निश्चित तौर पर इस बात से निराश हैं कि पांड्या को इस टूर के लिए टीम का कप्तान नहीं बनाया गया। क्रिकेटनेक्स्ट से बातचीत में उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर मैं निराश हूं। वो एक बेहतर ऑप्शन कप्तानी के लिए हो सकते थे क्योंकि अभी वो पांच से सात साल तक और खेल सकते हैं। उनके पास नई सोच और नया जोश है। लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट में उन्हें कप्तान के तौर पर तैयार किया जा सकता था।

आपको बता दें कि भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर्स में कुल मिलाकर छह मुकाबले खेलेगी। तीन वनडे और तीन टी20 मुकाबले होंगे। पहला वनडे मैच 18 जुलाई को खेला जाएगा। हार्दिक पांड्या की भूमिका इन दोनों ही सीरीज में काफी अहम रहने वाली है।

ये भी पढ़ें: "मुझे जिम्बाब्वे के साथ खेलना है" पाकिस्तान की लगातार 3 मैचों में हार को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...