स्वैग में डांस करते हुए नजर आए हार्दिक पांड्या, पोस्ट किया वीडियो 

Ankit
स्टाइलिश अंदाज में नजर आए हार्दिक पांड्या
स्टाइलिश अंदाज में नजर आए हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) क्रिकेट के मैदान में अपने ऑलराउंड खेल के लिए पहचाने जाते हैं। वहीं खेल के मैदान के बाहर वह काफी स्टाइलिश क्रिकेटर हैं। वह अपने अलग लुक और ड्रेसिंग सेंस के लिए मशहूर हैं। इस बीच हार्दिक ने एक सोशल मीडिया में स्वैग वाला वीडियो पोस्ट किया है।

अपने कूल अंदाज के लिए प्रसिद्ध हार्दिक एक अंग्रेजी गाने में नाचते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ है, जिस पर वह अपना बायां हाथ रख रहे हैं और गाने की धुन में झूम रहे हैं। उनका यह अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है। हार्दिक ने इस वीडियो के कैप्शन में, 'इन माई ग्रूव' लिखा है।

ऐसा लग रहा है कि मानो हार्दिक ने यह वीडियो किसी ब्रांड के लिए शूट किया है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है और अब तक इंस्टाग्राम पर इसे तीन लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। हार्दिक की इस वीडियो पर उनकी भाभी और क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने इमोजी के साथ रिएक्ट किया है।

रवि शास्त्री वाला कारनामा दोहरा सकते हैं हार्दिक पांड्या - सुनील गावस्कर

पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि हार्दिक अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले विश्व कप में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। गावस्कर का मानना है कि 1985 में ऑस्ट्रेलिया में खेली गई विश्व चैंपियनशिप में रवि शास्त्री ने जो कारनामा भारत के लिए किया था, वहीं हार्दिक करने की क्षमता रखते हैं।

हाल ही में इंडिया टुडे से बातचीत में गावस्कर ने कहा था, "मुझे लगता है कि वह संभवत: वही कर सकते थे जो रवि शास्त्री ने 1985 में किया था, जहां रवि ने पूरे टूर्नामेंट में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा कुछ अच्छे कैच भी लिए थे। हार्दिक पांड्या ऐसा करने में सक्षम हैं।"

Quick Links