हार्दिक पांड्या का दिखा रोमांटिक अंदाज, पत्नी नताशा के साथ साझा की बेहद प्यारी तस्वीरें 

हार्दिक पांड्या और नताशा (Photo Courtesy: Hardik pandya Instagram)
हार्दिक पांड्या और नताशा (Photo Courtesy: Hardik pandya Instagram)

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) एशिया कप 2023 में भाग लेने के लिए श्रीलंका पहुंच चुकी है। इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम ने जमकर तैयारियां की हैं। वहीं इन्हीं तैयारियों और एशिया कप के पहले टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर और उपकप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ एक से बढकर एक रोमांटिक तस्वीरें साझा की हैं। हार्दिक पांड्या ने यह तस्वीरें अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा की हैं।

हार्दिक ने पत्नी नताशा संग शेयर की रोमांटिक तस्वीरें

पांड्या ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनकी और नताशा की जोड़ी काफी हॉट और रोमांटिक नजर आ रही है। हार्दिक ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में ब्लैक हार्ट की इमोजी भी लगाई है। हार्दिक पांड्या और नताशा की ये तस्वीरें उनके वैकेशन की हैं। तस्वीरों में हार्दिक और नताशा की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है। दोनों के बीच मजबूत बॉन्डिंग सभी तस्वीरों में साफ तौर पर देखी जा सकती है। हार्दिक ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें से एक तस्वीर में वह शर्टलेस भी नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी वाइफ बिकनी पहने हुए हैं। फैंस को हार्दिक पांड्या और नताशा की ये तस्वीरें काफी पसंद आ रही हैं।

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं। दोनों आए दिन अपनी निजी जिदंगी के खास लम्हें तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के बीच साझा करते रहते हैं। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या अभी एशिया कप 2023 में अपने बल्ले और गेंद से धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। इस टूर्नामेंट में वह भारतीय टीम के लिए उपकप्तानी का जिम्मा संभालते हुए नजर आएंगे। एशिया कप से पहले टीम इंडिया आयरलैंड के दौरे पर गई थी। इस दौरे पर हार्दिक को आराम दिया गया था। ऐसे में एशिया कप में हार्दिक पांड्या फ्रेश स्टार्ट करना चाहेंगे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now