हार्दिक पांड्या ने अपने 'सपोर्ट सिस्टम' का किया खुलासा, पत्नी नताशा स्टेनकोविक का नहीं किया जिक्र

hardik pandya
हार्दिक पांड्या ने अपने 'सपोर्ट सिस्टम' का किया खुलासा

Hardik Pandya social media post: टी20 विश्व कप 2024 पर भारतीय टीम ने अपना कब्जा कर लिया है। मैच जीतने के बाद भारतीय टीम गुरुवार, 4 जुलाई की सुबह भारत वापस लौटी। हालांकि बाराबडोस में चक्रवाती तूफान की वजह से भारत लौटने में खिलाड़ियों को वक्त लग गया। भारत पहुंचते ही पीएम मोदी ने सभी खिलाड़ियों का गर्मजोशी से स्वागत किया।

वहीं विश्व कप की जीत का जश्न मुंबई में मनाया गया और खिलाड़ियों ने विक्ट्री परेड निकाली। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के साथ भारत की जीत को सेलिब्रेट किया। इसके बाद सभी खिलाड़ी अपने- अपने घर पहुंच चुके हैं। फैमिली के साथ के प्यारे- प्यारे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

इसी कड़ी में हार्दिक पांड्या पोस्ट कर अपने सपोर्ट सिस्टम के बारें में बता रहे हैं। जिस पर हार्दिक के फैंस खूब तारीफ कर रहे है। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या के जबरदस्त फॉलोवर्स है।

इंस्टा स्टोरी में नताशा को किया नजरअंदाज

हार्दिक ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। हार्दिक वैसे तो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहते है। कभी अपनी पोस्ट को लेकर तो कभी नताशा संग रिश्ते को लेकर। हांलाकि इस रिश्ते की सच्चाई कपल ही जानते हैं। वही हार्दिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। जो कि इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है। दरअसल हार्दिक ने अपने भाई कुणाल पांड्या और भाभी पंखुडी की फोटो शेयर की। जिस पर उन्होंने लिखा यह मेरी ताकत है। हार्दिक पांड्या ने अपने परिवार के सभी सदस्यों को जीत का श्रेय दिया।

नताशा ने नहीं दी बधाई

पिछले कुछ समय से हार्दिका और नताशा की तलाक की अफवाह सोशल मीडिया पर तूल पकड़े है। जहां हार्दिक पांड्या को टी20 मैच की जीत बधाई हर किसी ने दी। वहीं नताशा ने ना ही भारतीय टीम और ना ही हार्दिक को जीत की बधाई दी। नताशा ने जीत को लेकर कोई भी पोस्ट नहीं किया। वहीं हार्दिक ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उन्होंने पूरे परिवार को जीत का श्रेय दिया लेकिन नताशा का जिक्र तक नहीं किया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now