COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वनडे मैचों में हार्दिक पांड्या द्वारा लगाई गई छक्कों की हैट्रिक

Ankit Pasbola
ANALYST
आँकड़े
6.62K   //    03 Feb 2019, 21:32 IST

Enteकेr caption

वेलिंग्टन में खेले गए पांचवें और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने इस मैच में छक्कों की हैट्रिक लगाई। भारत के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने निश्चित ही धमाकेदार वापसी की है। 25 वर्षीय हार्दिक की हाल ही में निलंबन से वापसी हुई है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने के बाद यह उनका महज तीसरा मैच था।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वेलिंगटन में खेले गए पांचवें एकदिवसीय मैच में हार्दिक पांड्या पूरे रंग में नजर आए। उन्होंने इस मैच में 22 गेंदों में ताबड़तोड़ 45 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी इस पारी में 5 छक्के व 2 चौके भी लगाए। वह अपने अर्धशतक से चूक गए। उनकी इस तेज पारी की बदौलत भारतीय टीम 252 रन बनाने में कामयाब रही। इससे पहले न्यूज़ीलैण्ड में खेली जा रही श्रृंखला के तीसरे एकदिवसीय मैच में पांड्या ने अपनी गेंदबाजी और जबरदस्त फील्डिंग के साथ एक मजबूत वापसी की थी। पांड्या ने फिर से दिखाया कि क्यों वह वर्तमान भारतीय टीम की पहली पंसद हैं।

अब बात करते हैं हार्दिक की उन पारियों के बारे में जिनमे उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाए हैं । उन्होंने यह कारनामा 4 बार एकदिवसीय मैचों में जबकि 1 बार टेस्ट मैच में किया है।

# 4 टॉड एस्टल की गेंद पर, वेलिंगटन वनडे में


New Zealand v India - ODI Game 4

हार्दिक पांड्या ने वेलिंग्टन वनडे में छक्कों की हैट्रिक लगाई। न्यूज़ीलैंड के स्पिन गेंदबाज टॉड एस्टल अपने इस ओवर को कभी भुला नहीं पाएंगे। पारी के 47 वें ओवर में एस्टल के सामने धाकड़ बल्लेबाज हार्दिक पांड्या थे। भारत को तेजी से रनों की जरूरत थी। एस्टल ने अपने ओवर की पहली गेंद पांड्या पर खाली निकाल दी। अगली तीन गेंदों पर उन्होंने लगातार तीन बड़े छक्के जड़ दिए और इस मैच में भी अपनी छक्कों की हैट्रिक बनाई। ओवर की अंतिम दो गेंदो पर पांड्या ने कोई जोखिम नहीं उठाया। उन्होंने 45 रनों की तेज पारी खेली।







1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...