हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, मंगेतर ने सोशल मीडिया पर बताया

नताशा और हार्दिक पांड्या
नताशा और हार्दिक पांड्या

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है। हार्दिक पांड्या की मंगेतर और होने वाली पत्नी नताशा स्टानकोविक ने तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि हमने यादगार सफर तय किया है और नए जीवन के आगमन के लिए स्वागत करते हैं। उन्होंने फैन्स से आशीर्वाद और शुभकामनाएँ भी माँगी। नताशा फोटो में बेबी बम्प के साथ नजर आ रही हैं। हार्दिक पांड्या ने भी उनकी बेली पर हाथ रखते हुए फोटो शेयर की है।

नताशा ने इन्स्टाग्राम पर लिखा कि हार्दिक और मैंने अब तक यादगार सफर तय किया है और अब यह और बेहतर होगा। हम दोनों हमारे जीवन में एक नई जिन्दगी के के आने का स्वागत करते हैं जो जल्द आएगा। हम दोनों इस स्टेप के लिए उत्साहित हैं और विनम्रता से आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएँ चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जो निचले क्रम से भारतीय टीम में ओपनर बने

हार्दिक पांड्या ने भी मांगी दुआएं

हार्दिक पांड्या ने भी इन्स्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर कर दुआएं माँगी है। एक तस्वीर में हार्दिक पांड्या नताशा के बेली पर हाथ रखते हुए जल्दी ही पिता बनने का इशारा कर रहे हैं। इस साल ही नताशा और हार्दिक पांड्या की सगाई हुई है। दोनों ने नए साल पर ही तस्वीरों के साथ सभी को इस बारे में जानकारी दी थी। दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं और अक्सर इन्स्टाग्राम पर फोटो डालकर अपनी गतिविधियों की जानकारी फैन्स को देते रहते हैं।

इन्स्टाग्राम पर हाल ही में हार्दिक पांड्या ने एक वीडियो डालते हुए पूछते हैं कि बेबी (नताशा) मैं तुम्हारा क्या हूँ। इस पर नताशा उन्हें जीगर का टुकड़ा करती हैं। दोनों लॉक डाउन के समय अच्छा समय व्यतीत कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी खासे सक्रिय नजर आते हैं।

हार्दिक पांड्या ने भारत के लिए 2016 में डेब्यू किया था। डेब्यू के बाद उन्होंने भारतीय टीम के लिए तीनों प्रारूप में क्रिकेट कहला है। सबसे ज्यादा मैच उन्होंने वनडे में खेले हैं। इस प्रारूप में उन्होंने 54 मैच खेले हैं। इसके अलावा 40 टी20 मैच भी हार्दिक पांड्या ने खेले हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 11 मुकाबले अब तक खेले हैं। मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेलने वाले हार्दिक पांड्या को इस वक्त भारत का धाकड़ ऑल राउंडर माना जाता है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
App download animated image Get the free App now