हार्दिक पांड्या इस बड़े टूर्नामेंट से करेंगे मैदान में वापसी, अहम अपडेट आया सामने

Sri Lanka v India - Asia Cup
हार्दिक पांड्या को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों इंजरी की वजह से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या की इंजरी इतनी गहरी है कि वो लंबे समय के लिए बाहर हो गए हैं और उनकी वापसी को लेकर अब एक अहम अपडेट आया है। खबरों के मुताबिक हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 के दौरान मैदान में वापसी करेंगे।

हार्दिक पांड्या को बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान चोट लगी थी। हार्दिक पांड्या अपना पहला ओवर डाल रहे थे और इस दौरान उनका पैर फिसल गया और इसी वजह से उनके लेफ्ट एंकल में चोट लग गई थी। उनकी इंजरी इतनी गहरी थी कि उन्हें ना केवल वर्ल्ड कप के बचे हुए मुकाबलों बल्कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से भी बाहर होना पड़ा।

हार्दिक पांड्या आईपीएल से करेंगे मैदान में वापसी - रिपोर्ट

अब खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पांड्या आईपीएल 2024 तक ही वापसी कर पाएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पांड्या आईपीएल 2024 के दौरान मैदान में वापसी करेंगे। ऐसे में ये तय है कि हार्दिक पांड्या अभी लंबे समय तक खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

आपको बता दें कि 23 नवंबर से टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है और इसके लिए टीम का ऐलान भी हो गया है। सूर्यकुमार यादव को कप्तान और ऋतुराज गायकवाड़ को उप कप्तान बनाया गया है। श्रेयस अय्यर आखिरी दो टी20 मैचों के लिए टीम के साथ उप कप्तान के रूप में जुड़ेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 23 नवंबर से 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। अगर मुकाबलों की बात करें तो ये पांच मैच विशाखापट्टनम, तिरुवनंतपुरम, गुवाहाटी, नागपुर और हैदराबाद में खेले जाएंगे। दूसरा मैच 26 नवंबर, तीसरा मैच 28 नवंबर, चौथा मुकाबला 1 दिसंबर और पांचवां और आखिरी मुकाबला 3 दिसंबर को हैदराबाद में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता