हारिस रऊफ मैदान में बिना पैड पहने ही बल्लेबाजी करने उतरे, बेहद चौंकाने वाली वजह आई सामने

BBL - Melbourne Stars v Sydney Thunder
BBL - Melbourne Stars v Sydney Thunder

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में हिस्सा ले रहे हैं। वो मेलबर्न स्टार्स की टीम का हिस्सा हैं। इसी दौरान हारिस रऊफ के साथ कुछ ऐसा वाकया हुआ जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। सिडनी थंडर के खिलाफ मैच के दौरान हारिस रऊफ को बिना पैड पहने ही मैदान में आना पड़ा, क्योंकि लगातार विकेट गिरने की वजह से उन्हें पैड पहनने का मौका ही नहीं मिला।

बीबीएल में शनिवार को मेलबर्न स्टार्स और सिडनी थंडर के बीच मुकाबला खेला गया। इस दौरान डेनियल सैम्स ने जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए 20वें ओवर में तीन विकेट चटकाए और मेलबर्न स्टार्स के आखिरी चार विकेट सिर्फ 172 रन के स्कोर पर ही गिर गए। इसमें से तीन विकेट डेनियल सैम्स ने लिए और एक विकेट रन आउट के रूप में आया।

हारिस रऊफ को नहीं मिला पैड पहनने का मौका

डेनियल सैम्स ने सबसे पहले तीसरी गेंद पर बी वेबस्टर को आउट किया। इसके बाद चौथी गेंद पर उन्होंने उसामा मीर को पवेलियन की राह दिखा दी और अब वो हैट्रिक पर थे। मेलबर्न की तरफ से मार्क स्कीटी बल्लेबाजी करने के लिए आए लेकिन वो रन आउट हो गए। इसके बाद हारिस रऊफ को मैदान में आना पड़ा। हालांकि रऊफ इसके लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि शायद उन्हें अंदाजा नहीं था कि तीन विकेट इतनी जल्दी गिर जाएंगे। इसीलिए जल्दबाजी में वो बिना पैड पहने ही मैदान में बल्लेबाजी के लिए आ गए। हालांकि उन्हें स्ट्राइक नहीं लेनी थी। आखिरी गेंद पर सैम्स ने लियाम डॉसन को बोल्ड कर दिया और इस तरह से मेलबर्न ने लगातार चार विकेट गंवा दिए। हारिस रऊफ दूसरे छोर पर बिना कोई रन बनाए नाबाद रहे।

आपको बता दें कि इस मुकाबले में डेनियल सैम्स ने 4 ओवरों में 33 रन देकर 4 विकेट लिए और काफी बेहतरीन गेंदबाजी की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता