Create

हारिस रऊफ ने विराट कोहली के दो छक्कों को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, कहा अगर पांड्या और कार्तिक मारते तो ज्यादा दुख होता

विराट कोहली ने जबरदस्त तरीके से छक्का लगाया था
विराट कोहली ने जबरदस्त तरीके से छक्का लगाया था

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में विराट कोहली (Virat Kohli) के दो छक्कों को लेकर पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो दो छक्के विराट कोहली जैसे बड़े बल्लेबाज ने मारे और इसी वजह से उन्हें कोई दुख नहीं हुआ। अगर हार्दिक पांड्या या दिनेश कार्तिक में से कोई प्लेयर वो छक्के मारता तब उन्हें जरूर दुख होता।

दरअसल भारतीय टीम का पहला मैच टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ हुआ था। उस मुकाबले में एक समय पाकिस्तानी टीम काफी बेहतर स्थिति में थी। टीम इंडिया के चार विकेट काफी जल्दी गिर गए थे लेकिन इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त साझेदारी कर टीम की मैच में वापसी करा दी थी और टीम इंडिया को जीत दिलाई थी।

भारतीय टीम को जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो ओवरों में 31 रन चाहिए थे। ऐसे में 19वें ओवर में गेंदबाजी के लिए आए हारिस रऊफ ने पहली चार गेंदें काफी अच्छी डाली। अब भारत को जीत हासिल करने के लिए आखिरी दो गेंदों पर बड़े शॉट्स की जरूरत थी। ऐसे में विराट कोहली ने दो जबरदस्त छक्के जड़ दिए। इनमें से उनका पहला छक्का काफी जबरदस्त था और इसकी हर कोई तारीफ कर रहा था।

विराट कोहली के अलावा कोई और वो शॉट नहीं खेल सकता था - हारिस रऊफ

अब रऊफ ने उन दो छक्कों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान में क्रिकविक से बातचीत में उन्होंने कहा,

जिस तरह से विराट कोहली ने वर्ल्ड कप में खेला उससे उनकी क्लास का पता चलता है। हम सबको पता है कि वो किस तरह के शॉट्स खेलते हैं। जिस तरह से उन्होंने वो दो छक्के लगाए मुझे नहीं लगता है कि कोई दूसरा प्लेयर उस तरह के शॉट्स मेरी गेंदबाजी पर खेल सकता है। अगर दिनेश कार्तिक या हार्दिक पांड्या ने वो छक्के लगाए होते तो मैं ज्यादा दुखी होता लेकिन वो कोहली के बल्ले से आए और उनकी क्लास काफी अलग है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment