PSL में शाहीन अफरीदी की टीम को लगा बड़ा झटका, प्रमुख तेज गेंदबाज पूरे टूर्नामेंट से हुआ बाहर

India v Pakistan - Asia Cup
हारिस रऊफ इंजरी की वजह से हुए बाहर

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की अगुवाई वाली लाहौर कलंदर्स को बड़ा झटका लगा है। टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों से बाहर हो गए हैं। हारिस रऊफ को कराची किंग्स के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गई थी। एक कैच पकड़ने के चक्कर में वो अपना कंधा चोटिल कर बैठे थे और इसी वजह से अब वो पीएसएल से बाहर हो गए हैं।

दरअसल मैच के आखिरी लम्हों के दौरान हारिस रऊफ ने हसन अली का एक जबरदस्त कैच पकड़ा। हालांकि इस कैच को पकड़ने के चक्कर में वो काफी अजीब स्थिति में मैदान में गिर गए और इसी वजह से उनका कंधा चोटिल हो गया था। उन्हें तुरंत स्कैन के लिए ले जाना पड़ा था।

हारिस रऊफ कंधे के चोट की वजह से हुए बाहर

लाहौर कलंदर्स की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि हारिस रऊफ की इंजरी गहरी है और इसी वजह से वो अब बाकी बचे मैचों में नहीं खेल पाएंगे। लाहौर कलंदर्स ने अपने बयान में कहा,

एमआरआई स्कैन्स और अन्य टेस्ट से पता चला है कि हारिस रऊफ का कंधा खिसक गया है। उन्हें इस चोट से उबरने में समय लगेगा। इसी वजह से वो पीएसएल से बाहर हो गए हैं।

मैच के बाद बातचीत के दौरान कप्तान शाहीन अफरीदी ने भी हारिस रऊफ की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था,

हारिस रऊफ इंजरी का शिकार हो गए हैं। उन्होंने काफी बेहतरीन गेंदबाजी की और मैं उम्मीद करता हूं कि वो जल्द ही रिकवर हो जाएं।

आपको बता दें कि हारिस रऊफ के बाहर होने से लाहौर को बड़ा झटका लगा है। इसकी वजह ये है कि लाहौर को इस सीजन अभी तक एक भी मैच में जीत नहीं मिली है। टीम को लगातार पांच मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और हारिस रऊफ के बाहर होने से टीम की गेंदबाजी और कमजोर हो गई है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता