हारिस रऊफ को BBL की बजाय टेस्ट टीम में होना चाहिए था...शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

BBL - Melbourne Stars v Sydney Thunder
BBL - Melbourne Stars v Sydney Thunder

पाकिस्तान टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ (Haris Rauf) इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में हिस्सा ले रहे हैं और इसको लेकर पूर्व दिग्गज कप्तान शाहिद अफरीदी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि हारिस रऊफ को बीबीएल में नहीं खेलना चाहिए था। इसकी बजाय उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज में हिस्सा लेना चाहिए था।

दरअसल हारिस रऊफ ने ऑस्ट्रेलिया टूर पर टेस्ट सीरीज में खेलने से मना कर दिया था और उन्होंने इस सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने कहा कि वो इस सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे और इसके बाद से ही उनकी आलोचना की जा रही है कि वो देश की तरफ से खेलने के लिए पीछे हट गए हैं और केवल खुद के बारे में सोच रहे हैं।

हारिस रऊफ ऑस्ट्रेलिया में काफी सफल रहते - शाहिद अफरीदी

हारिस रऊफ के टेस्ट मैच में ना खेलने की चर्चा काफी दिनों तक चली थी और अब एक बार फिर इसको लेकर बयान सामने आया है। टीम के पूर्व ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने मेलबर्न में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा,

मुझे लगता है कि हारिस रऊफ को बीबीएल में खेलने की बजाय पाकिस्तान टेस्ट टीम में होना चाहिए था। इस तरह की परिस्थितियों में जिस तरह का पेस उनके पास है, वो काफी अच्छा प्रदर्शन करते और उन्हें पर्थ और मेलबर्न में गेंदबाजी करने में काफी मजा आता।

आपको बता दें कि इससे पहले वसीम अकरम ने हारिस रऊफ को इस मामले में सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था,

ये हारिस रऊफ का फैसला है कि उन्हें नहीं खेलना है। वो एक कॉन्ट्रैक्टेड प्लेयर हैं और इसी वजह से पाकिस्तान में इसको लेकर काफी विवाद हुआ। आज के दौर में कुछ सफेद गेंद क्रिकेट स्पेशलिस्ट भी होते हैं। अगर वो सोचते हैं कि टेस्ट मैचों के लिए नहीं बने हैं तो फिर ये उनका कॉल है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now