'वर्ल्‍ड कप 2023 में पहला मैच खेलेगा ये खिलाड़ी', इंग्‍लैंड के धाकड़ बैटर के बारे में केविन पीटरसन ने दिया बोल्‍ड बयान

England & South Africa Net Sessions
केविन पीटरसन ने हैरी ब्रूक के लिए बड़ी भविष्‍यवाणी की है

इंग्‍लैंड (England Cricket Team) के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने हैरी ब्रूक (Harry Brook) के बारे में बोल्‍ड बयान दिया है। पीटरसन ने बुधवार को ट्वीट किया कि वनडे वर्ल्‍ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के उद्घाटन मैच में हैरी ब्रूक खेलेंगे।

पीटरसन ने इंग्‍लैंड में चल रही द हंड्रेड में ब्रूक के शतक के बाद यह बयान दिया है। ब्रूक ने नॉर्दन सुपरचार्जर्स के लिए केवल 42 गेंदों में 105 रन बनाए थे, लेकिन टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

केविन पीटरनसन ने एक्‍स (पूर्व में ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर लिखा, 'मेरा दृष्टिकोण- हैरी ब्रूक वनडे वर्ल्‍ड कप में इंग्‍लैंड के लिए पहला मैच खेलेंगे।'

केविन पीटरसन ने ब्रूक को वनडे वर्ल्‍ड कप में जगह नहीं मिलने पर जमकर भड़ास निकाली थी। पीटरसन ने कहा था, 'मैं हैरत में हूं कि ब्रूक को इंग्‍लैंड के वर्ल्‍ड कप स्‍क्‍वाड में जगह नहीं मिली जबकि वो शानदार हैं। मुझे विश्‍वास नहीं हो रहा है। मैंने इस लड़के को दो साल पहले हेडिंग्‍ले में देखा था। मुझे तुरंत ही इसमें सुपरस्‍टार दिखा था। मैंने किसी ऐसे शख्‍स को देखा जो एक गेंद पर एक्‍स्‍ट्रा कवर या मिडविकेट कही भी प्रहार कर सकता है।'

ब्रूक को बाहर करने का कारण भारत में आईपीएल के प्रदर्शन को माना जा रहा है। ब्रूक ने आईपीएल 2023 में लगातार कम स्‍कोर बनाया, लेकिन एक शतक जमाने में कामयाब रहे। ब्रूक को वर्ल्‍ड कप के प्रीलीमिनरी स्‍क्‍वाड में रिजर्व में रखा गया है, जिसे ईसीबी बाद में बदल सकता है।

बता दें कि इंग्‍लैंड की टीम वनडे वर्ल्‍ड कप में अपना उद्घाटन मैच 5 अक्‍टूबर को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेलेगी।

इंग्‍लैंड का वर्ल्‍ड कप स्‍क्‍वाड

जोस बटलर (कप्‍तान), मोइन अली, गस एटकिंसन, जॉनी बेयरस्‍टो, सैम करन, लियाम लिविंगस्‍टोन, डेविड मलान, आदिल राशिद, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्‍टोक्‍स, रीस टॉपली, डेविड विली, मार्क वुड और क्रिस वोक्‍स।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now